scriptउपेंद्र कुशवाहा ने कहा- लोजपा भाजपा से गठबंधन, जदयू से नहीं कोई बात | upendra kushwaha says no connection with jdu | Patrika News

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- लोजपा भाजपा से गठबंधन, जदयू से नहीं कोई बात

locationपटनाPublished: Nov 09, 2018 06:16:03 pm

Submitted by:

Prateek

कुशवाहा ने कहा कि ज़रूरत पड़ी तो प्रधानमंत्री से बात करूंगा…

upendra kushwah file photo

upendra kushwah file photo

प्रियरंजन भारती की रिपोर्ट…

(पटना): रालोसपा सुप्रीमो और केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने खुलकर कहा कि भाजपा और लोजपा से उनकी पार्टी का गठबंधन है और वह गठबंधन धर्म का बखूबी पालन कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने जदयू से नाराजगी जारी रखते हुए फिर कहा कि जदयू के साथ उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है।


जरूरत पड़ी तो मिलेंगे पीएम से

यहां मीडिया से बातचीत में कुशवाहा ने कहा कि जदयू से उनकी पार्टी की कोई बातचीत नहीं हुई है। सीट शेयरिंग को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपाध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखा था। जल्दी ही उनसे मुलाकात करूंगा। कुशवाहा ने कहा कि ज़रूरत पड़ी तो प्रधानमंत्री से बात करूंगा।


जदयू से रिश्ते को नकारा


कुशवाहा का कहना है कि रालोसपा पहले से अधिक मजबूत हुई है। हमारी दावेदारी तीन से अधिक सीटों की है। उन्होंने जदयू नेता नीतीश कुमार के बयान पर नाराजगी जताई और कहा कि वे अपने बयान को स्पष्ट करें। कहा कि जदयू की तरह रालोसपा आया राम गयाराम वाली पार्टी नहीं। हमारा जदयू से कोई रिश्ता नहीं है।


नीतीश कुमार के बयान से नाराजगी बरकरार

उन्होंने यह भी कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव के बाद नेता कोई और ही तय होगा। कुशवाहा ने नीतीश कुमार के बयान पर लगातार नाराजगी जताई है। दो दिनों पूर्व नीतीश ने सार्वजनिक रूप से निचले स्तर की चर्चा की थी। कुशवाहा इसे लेकर खफा हैं। मालूम हो कि एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर भाजपा और जदयू के बीच बराबर की सीटों पर लड़ने की बातचीत के बाद कुशवाहा पिछले दिनों भाजपा नेतृत्व से मिले और संतुष्ट होकर कहा था कि वह एनडीए में हैं और बने रहेंगे।


महागठबंधन में जाने की बात पर यह बोले कुशवाहा

उन्होंने महागठबंधन में रालोसपा के शामिल होने की खबरों को सिरे से नकारते हुए कह रखा है कि उनकी पार्टी एनडीए का अभिन्न हिस्सा है। सीट शेयरिंग पर भाजपाध्यक्ष अमित शाह से हालांकि अभी तक उनकी निर्णायक बातचीत नहीं हो पाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो