'लालू-राबड़ी मोर्चा' का गठन करने के बाद तेजप्रताप ने तेजस्वी के लिए कह दी यह बड़ी बात

By: Prateek Saini

Published On:
Apr, 01 2019 08:06 PM IST

  • सारण से लड़ेंगे चुनाव...

(पटना): नाराज़ चल रहे लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने आरजेडी में रहते हुए अलग लालू-राबड़ी मोर्चा बनाकर श्वसुर चंद्रिका राय के खिलाफ सारण से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। तेज प्रताप जहानाबाद और शिवहर से अपना पसंदीदा उम्मीदवार देना चाहते थे। हालांकि शिवहर से अभी तक पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी की घोषणा बाकी है, लेकिन जहानाबाद से पार्टी प्रत्याशी सुरेंद्र यादव के खिलाफ उन्होंने अपने समर्थक चंद्रप्रकाश को मैदान में उतारने की घोषणा कर दी है।


दो दिनों से जारी धमाचौकड़ी का अंत करते हुए तेजप्रताप ने सोमवार को नए मोर्चा का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि सारण लालू-राबड़ी की परंपरागत सीट है। मैंने मां राबड़ी देवी से वहां खुद चुनाव लड़ने का आग्रह किया, पर वह नहीं मानीं। अब मैं खुद वहां से चुनाव लड़ूंगा।


तेजप्रताप ने कहा, मैं आरजेडी का ही सिपाही हूं। लालू राबड़ी मोर्चा दल का ही संगठन है। उन्होंने तेजस्वी को फिर अपना अर्जुन बताया। यह भी कहा कि तेजस्वी चाटुकारों से घिर गए हैं। कहा कि वह मेरा छोटा भाई है। गौरतलब है कि पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक विवाद के साथ ही तेजप्रताप ने श्वसुर चंद्रिका राय की खिलाफत कर दी थी। पार्टी नेता शिवानंद तिवारी ने बयान जारी कर तेजप्रताप को मनाने का आग्रह करते हुए कहा कि इससे दल की जगहंसाई हो रही है। बावजूद वह नहीं माने। मां राबड़ी देवी के समझाने के बावजूद उन्होंने बगावत कर ही दी।

Published On:
Apr, 01 2019 08:06 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।