जैश के आतंकी ठिकाने पर वायु सेना के हमले से राजनीतिक खेमे और जनता में खुशी की लहर

By: Prateek Saini

Published On:
Feb, 26 2019 03:45 PM IST

  • सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने IAF की इस कार्रवाई का स्वागत किया है,साथ ही राज्य में जगह जगह लोग जश्न मना रहे है...

     

(पटना): पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायु सेना के पाकिस्तान पर हमले से बिहार में खुशी की लहर के बीच सियासत तेज हो गई है। लोगों ने जगह जगह पटाखे फोड़ जश्न मनाए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। इसके साथ ही नेताओं ने खुशी जा़हिर की।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रसन्नता व्यकत करते हुए भारतीय सेना को बधाई दी है। उन्होंने इसे ज़रूरी क़दम बताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलवामा में भी अर्धसैनिक बलों की आतंकियों ने जिस तरह हत्या कर डाली उससे लोगों में गुस्सा पल रहा था। अब भारत को आतंक से मुक्ति मिलेगी।उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी इस पर खुशी जताई और भारतीय वायुसेना को बधाई दी है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पाक सेना के प्रवक्ता के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि पाकिस्तान ने हमले को स्वीकार किया है,जय हो.जय हिंद।

 

भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई पर पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने भी खुशी जताई और सेना को सलाम किया। पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी सेना को सलामी दी और सक्षम सेना को बधाई दी। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी इस मौके पर सेना को धन्यवाद दिया और सलाम किया।

Published On:
Feb, 26 2019 03:45 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।