scriptपटना विवि के ‘लवगुरु’ प्रोफेसर का डांस वीडियो वायरल, सस्पेंड | Patna University Lovevguru Professor dance video viral, suspended | Patrika News
पटना

पटना विवि के ‘लवगुरु’ प्रोफेसर का डांस वीडियो वायरल, सस्पेंड

अपनी शिष्या जूली से शादी करने के बाद भी उन्हें निलंबित किया गया था, लेकिन फिर निलंबन वापस ले लिया गया था।

पटनाJan 18, 2017 / 02:10 pm

इन्द्रेश गुप्ता

Patna University Lovevguru Professor dance video v

Patna University Lovevguru Professor dance video viral

पटना। बिहार के ‘लवगुरु’ प्रोफेसर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। उनका डांस वीडियो वायरल हो गया है। पटना यूनिवर्सिटी के वीसी ने वीडियो वायरल होने की खबर पाते ही उन्हें सस्पेंड कर दिया। प्रोफेसर मटुकनाथ कुछ समय पहले कभी अपने से आधी उम्र की छात्रा संग शादी करने के मामले में चर्चित हुए थे।

इस बार छात्राओं संग अश्लील डांस करने वाला उनका वीडियो वायरल हो गया जिस पर आपत्ति जताते हुए लव गुरु मटुकनाथ को पटना विश्वविद्यालय के वीसी वाईसी सिम्हाद्रि ने निलंबित कर दिया है। अपनी शिष्या जूली से शादी करने के बाद भी उन्हें निलंबित किया गया था, लेकिन फिर निलंबन वापस ले लिया गया था।

आदेश अवमानना का आरोप

पटना यूनिवर्सिटी के हिन्दी विभाग के एचओडी मटुकनाथ चौधरी लवगुरु के नाम से जाने जाते हैं। दरअसल लव गुरु ने छात्राओं संग अश्लील डांस किया था जिसका वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हो गया था। अश्लील डांस के मामले में मटुकनाथ पर वीसी द्वारा दिए गए आदेश को न मानने का भी आरोप है।

Patna University Lovevguru Professor dance video v

मटुक के साथ-साथ हिन्दी विभाग के शिक्षक डॉ. दिलीप राम को अनुशासनहीनता को लेकर निलंबित किया गया है। मटुकनाथ पहली बार प्रेम संबंधों को लेकर विवाद में आए थे। तब पत्नी ने उनकी जमकर पिटाई की थी और छात्रों ने मुंह पर कालिख पोता था, लेकिन अपनी प्रेमिका जूली से शादी कर मटुक ने उसके साथ जीवन निर्वाह किया।

Hindi News/ Patna / पटना विवि के ‘लवगुरु’ प्रोफेसर का डांस वीडियो वायरल, सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो