scriptतेजस्वी यादव के नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा देने की मांग पर अडे विरोधी दल | opposing parties demands from tejashwi yadav to give resignation | Patrika News

तेजस्वी यादव के नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा देने की मांग पर अडे विरोधी दल

locationपटनाPublished: Aug 25, 2018 05:07:20 pm

Submitted by:

Prateek

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि इस्तीफे की जरूरत कहां है। चार्जशीट होने के बाद अब इन पर सजा होगी तो स्वतः पद छोड़ने पड़ेंगे…

(पत्रिका ब्यूरो,पटना): रेलवे टेंडर घोटाले में चार्जशीट दायर होने के बाद विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर इस्तीफे का दबाव बढ़ गया है। खासकर सत्तारूढ़ भाजपा ने नैतिकता के आधार पर यादव के इस्तीफा देने की मांग करते हुए दबाव बढ़ाना शुरु कर दिया।

 

सूबे की नीतीश सरकार में पीएचईडी मंत्री और भाजपा विधायक विनोद नारायण झा ने कहा कि तेजस्वी यादव को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। हालांकि यह भी कहा कि लालू परिवार के लिए नैतिकता कोई मायने नहीं रखती। झा ने याद दिलाया कि यशवंत सिन्हा जब विधानसभा में विपक्ष के नेता थे और हवाला घोटाले में उन पर आरोप लगे तो पद से इस्तीफा देने में उन्होंने तनिक भी देर नहीं की थी।

 

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और पटना के बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक नितिन नवीन ने कहा कि रेलवे टेंडर घोटाले में चार्जशीट होने के बाद राबड़ी देवी और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को फौरन ही अपने पदों से इस्तीफा दे देना चाहिए। बता दें कि राबड़ी देवी विधान परिषद में विपक्ष की नेता हैं। इस बीच जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि इस्तीफे की जरूरत कहां है। चार्जशीट होने के बाद अब इन पर सजा होगी तो स्वतः पद छोड़ने पड़ेंगे।

 

मुश्किल में लालू परिवार

लालू परिवार इस समय मुसीबतों से घिर गया है। इधर झारखंड हाइकोर्ट ने लालू प्रसाद यादव की प्रोविजनल बेल की अवधि बढाने से इनकार करते हुए उन्हें 30 अगस्त को सरेंडर करने को कहा तो वहीं ईडी ने प्रर्वतन निदेशालय ने लालू प्रसाद यादव,राबडी देवी और तेजस्वी यादव समेत 16 जनों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो