scriptसीट शेयरिंग को लेकर मचे घमासान के बीच बोले चिराग पासवान-लोजपा को चाहिए सात सीटें | lojpa leader chirag paswan demanded to 7 seat for party | Patrika News

सीट शेयरिंग को लेकर मचे घमासान के बीच बोले चिराग पासवान-लोजपा को चाहिए सात सीटें

locationपटनाPublished: Nov 10, 2018 06:08:26 pm

Submitted by:

Prateek

रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कहा कि मैं उनकी बातों से इत्तेफाक नहीं रखता…

(पटना): लोकजन शक्ति पार्टी के संसदीय बोर्ड अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने एनडीए की सीट शेयरिंग पर मचे घमासान के बीच यह कहकर नया घुमाव ला दिया कि लोजपा को लोकसभा चुनाव में सात सीटें चाहिए। उन्होंने रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कहा कि मैं उनकी बातों से इत्तेफाक नहीं रखता।


रामविलास पासवान के चुनाव लडने पर संशय

चिराग पासवान ने यहां मीडिया से कहा कि लोजपा को कम से कम सात सीटें सीट शेयरिंग में मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान जी चुनाव लड़ेंगे या नहीं, यह अभी तय नहीं है। पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा पर कहा कि 2019 के चुनाव में एनडीए की मजबूती के लिए सभी सहयोगी दलों को एकजुटता दिखानी होगी। चिराग ने कहा कि गठबंधन में भाजपा और जदयू बड़ी पार्टियां हैं। इनकी सीट शेयरिंग के बाद जो सीटें बचेंगी उन्हें बाकी सहयोगी दलों में वितरित किया जा सकता है। पासवान ने स्वीकार किया कि हाल के दिनों में उपेंद्र कुशवाहा की तल्खी थोड़ी बढ़ी है।


गौरतलब है कि एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर जदयू और भाजपा में बराबर सीटों पर तालमेल के बाद रालोसपा और जदयू में आपसी विवाद बढ़ गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो