सीतामढ़ी से जदयू उम्मीदवार ने लौटाया टिकट, जदयू ने मैदान में डटे रहने के लिए निकाला यह उपाय

By: Prateek Saini

Published On:
Apr, 03 2019 03:56 PM IST

  • जदयू ने तुरंत निर्णय लेते हुए ऐसे कठीन हालात में बड़ा कदम उठाया...

(पटना,सीतामढ़ी): सीतामढ़ी से जदयू के उम्मीदवार डॉ वरूण कुमार ने पार्टी सुप्रीमो और सीएम नीतीश कुमार को यह कहकर अपना टिकट लौटा दिया कि पार्टी और भाजपा में उन्हें कोई महत्व नहीं देता, इसलिए वह चुनाव लड़ने में अक्षम हैं। इसके कुछ ही देर बाद भाजपा के पूर्व विधायक और मंत्री सुनील कुमार सिंह पिंटू को जदयू में शामिल कराकर उम्मीदवार बना दिया गया। यहां पांचवें चरण में 6 मई को मतदान है।


बुद्धवार को हुए इस सियासी घटनाक्रम के साथ ही जदयू में बेचैनी बढ़ गई। कुछ ही घंटों में भाजपा नेता और पूर्व विधायक व पर्यटन मंत्री रहे सुनील कुमार सिंह पिंटू को जदयू में शामिल कराया गया। पार्टी ने उन्हें सीतामढ़ी का उम्मीदवार बना दिया।उन्होंने कहा कि जदयू में आकर उन्हें अच्छा लग रहा है। पार्टी के वरिषठ नेता और सूबे के सिंचाई मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने पिंटू की तारीफ की और कहा कि मंत्री रहते हुए पिंटू ने अच्छे काम किए। कहा कि पिंटू जनाधार वाले नेता हैं चुनाव जीतकर ही आएंगे।

 

Published On:
Apr, 03 2019 03:56 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।