scriptसर्दी में रहात देने वाली अलाव की आग बनी काल, आग लगने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत, तीन की हालत गंभीर | four children died in fire accident in bhagalpur | Patrika News

सर्दी में रहात देने वाली अलाव की आग बनी काल, आग लगने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत, तीन की हालत गंभीर

locationपटनाPublished: Feb 04, 2019 04:02:11 pm

Submitted by:

Prateek

घायलों का इलाज जारी है…
 

file photo

file photo

(पटना,भागलपुर): सर्दी इन दिनों जमकर कहर बरपा रही है। हर कोइ ठंड के मारे ठिठुर रहा है। लोगों को सर्दी से बचने के लिए गर्म लबादों और अलाव का सहारा लेना पड रहा है। लेकिन यहां सर्दी से बचाने वाली अलाव की आग चार बच्चों की जान लील गई। जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।


यह दर्दनाक मामला भागलपुर के नवगछिया के वार्ड नंबर दो का है। नवगछिया के श्रीपुर में कुछ लोग रविवार देर रात अलाव जलाकर तप रहे थे। सोने से पहले वे अलाव बुझाना भूल गए। इस दौरान अलाव सुलगती रही। देर रात अलाव की एक चिंगारी किसी तरह पास की झोपड़ी में जाकर शोला बन गई। आग ने भयंकर रूप अख्तियार कर लिया। आग की लपटों ने देखते-देखते दस झोपड़ियों को आगोश में ले लिया। आग लगने से चारों ओर हड़कंप मच गया। कई लोगों ने अपने स्तर पर आग को बुझाने का प्रयास भी किया।

 

इस अगलगी की भयावहता में एक ही परिवार के चार बच्चे झुलस मरे। जबकि तीन बुरी तरह जख्मी हैं। घायलों को नवगछिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने के चलते इन्हें भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल ने भारी मशक्कत के बाद आग बुझाने में सफलता पाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो