scriptबिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव से मिले चिराग पासवान, सीट शेयरिंग को लेकर बात होने की अटकलें | chirag paswan meet to bjp leader bhupendra yadav | Patrika News

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव से मिले चिराग पासवान, सीट शेयरिंग को लेकर बात होने की अटकलें

locationपटनाPublished: Nov 15, 2018 07:21:28 pm

Submitted by:

Prateek

इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे है…

chirag paswan file photo

chirag paswan file photo

(पटना): लोकसभा चुनाव का समय जैसे—जैसे करीब आ रहा है राजनीतिक दलों में हलचल बढ़ती जा रही है। ऐसी ही गहमागहमी बिहार में भी देखी जा सकती है जहां एनडीए के घटक दलों में सीट शेयरिंग को लेकर घमासान मचा है। इसी बीच रालोसपा नेता चिराग पासवान ने बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे है।

 

बताया जा रहा है कि चिराग पासवान ने गुरूवार को बिहार के बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। इस भेंट के दौरान सीट शेयरिंग मुद्ये पर चर्चा होने की अटकलें लगाई जा रही है।


इससे पहले एनडीए में सीट शेयरिंग का फार्मूला तय होने की बात पर चिराग ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। उन्होंने अपनी बात में इस मुद्ये पर सकारात्मक बात होने की ओर इशारा किया है।


बता दें कि बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए के घटक दलों में घमासान मचा हुआ है। सभी दलों का कहना है कि इस मामले को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाए। वहीं इस मुद्ये पर उपेंद्र कुशवाहा एनडीए से नाराज चल रहे है। इसी बीच उनके एनडीए से बाहर होने की बात भी दबे स्वर में सुनी जा सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो