scriptउपचुनावः प्रचार के आखिरी दिन झोंकी ताक़त | By-election: The strength of the last day of campaigning | Patrika News

उपचुनावः प्रचार के आखिरी दिन झोंकी ताक़त

locationपटनाPublished: Oct 19, 2019 06:24:42 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

समस्तीपुर समेत सभी क्षेत्रों में 21अक्तूबर को सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक वोट डाले जाएंगे।चुनाव प्रचार का जोर थम जाने के बाद प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने घर घर संपर्क साधना शुरु कर दिया।उधर शनिवार को तेजस्वी यादव ने किशनगंज में जनसभा की।

उपचुनावः प्रचार के आखिरी दिन झोंकी ताक़त

उपचुनावः प्रचार के आखिरी दिन झोंकी ताक़त

पटना.प्रियरंजन भारती। बिहार में उपचुनाव प्रचार का शोर थम जाने के साथ ही दोनों गठबंधनों ने जनसंपर्क के जरिए लोगों को अपने करीब लाने में पूरी ताक़त लगा दी है। मुख्यमंत्री समेत विभिन्न दलों के नेताओं ने जनसभाएं कीं और वोट मांगे।इस बीच उपमुख्य निर्वाचन आयुक्त बैजूनाथ सिंह ने बताया कि समस्तीपुर लोकसभा तथा किशनगंज, बेलहर,नाथनगर, दरौंदा एवं सिमरी बख्तियारपुर में मतदान की तैयारियां पूरी कर ली हैं।
समस्तीपुर समेत सभी क्षेत्रों में 21अक्तूबर को सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक वोट डाले जाएंगे।चुनाव प्रचार का जोर थम जाने के बाद प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने घर घर संपर्क साधना शुरु कर दिया।उधर शनिवार को तेजस्वी यादव ने किशनगंज में जनसभा की।महागठबंधन के दूसरे दलों के नेताओं ने और कहीं किसी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार नहीं किया है।इसे लेकर सुशील मोदी ने भी खूब तंज कसे कि महागठबंधन में बिखराव के कारण मतदाता एनडीए के पक्ष में गोलबंद हैं।सिमरी बख्तियारपुर में वीआईपी के उम्मीदवार तथा नाथनगर में हम का उम्मीदवार आरजेडी के खिलाफ खड़ा है।उधर समस्तीपुर में दिवंगत सांसद रामचंद्र पासवान के पुत्र और लोजपा प्रत्याशी प्रिंस राज के पक्ष में एनडीए के सभी नेताओं ने सभाएं कीं और वोट मांगे।यहां कांग्रेस के डॉ अशोक राम और लोजपा के प्रिंस राज में सीधी लड़ाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो