RSS की जांच पर भड़के गिरिराज, नीतीश और सुशील मोदी पर दागे यह सवाल

By: Prateek Saini

Published On:
Jul, 19 2019 06:15 PM IST

  • Bihar RSS Investigation: गिरिराज सिंह ( Giriraj Singh ) के वक्तव्य पर जदयू ( JDU ) नेता दिलीप सिंह ने उन्हें पीएम मोदी ( PM Modi ) और भाजपाध्यक्ष अमित शाह ( Amit Shah ) से मिलने की नसीहत दी।

(पटना,प्रियरंजन भारती): आरएसएस और उसके सहयोगी संगठनों से जुड़े नेताओं की सरकारी जांच से जुड़े मामले ( Bihar RSS Investigation ) को लेकर भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Bihar CM ) और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ( Sushil Modi ) को सवालों के कटघरे में खड़ा कर डाला है। इस पर जदयू ( JDU ) ने उन्हें पीएम मोदी ( PM MOdi ) से पूछने की नसीहत दी है।


सीएम से बोले जांच की क्या जरूरत?

Bihar RSS Investigation

गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री से जानना चाहा कि इतनी बड़ी जांच बिना उनकी इजाजत के कैसे संभव हो गई। आखिर इसकी ज़रूरत कहां से आ खड़ी हुई।

मोदी से हर कार्यकर्ता पूछ रहा सवाल-गिरिराज

 

Bihar RSS Investigation

सिंह ने सुशील मोदी से भी सवाल पूछे। कहा कि उनके सरकार में अहम भूमिका के रहते यह कैसे संभव हो गया। मोदी से हर कार्यकर्ता यह सवाल पूछ रहा है। गिरिराज सिंह ने कहा कि संघ हमारा मातृ संगठन है। हर कार्यकर्ता अपने मातृ संगठन के साथ अपनी ही सरकार के ऐसे सलूक से आहत और विचलित है। लोग यह सवाल कर रहे हैं कि आखिर हम सरकार में हैं या सरकार से बाहर। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने भी यह डंके की चोट पर स्वीकार किया था कि हम पहले स्वयंसेवक हैं तभी किसी दल के सदस्य या नेता। सिंह ने कहा कि इस घटना से पूरा संघ और सहयोगी संगठनों के साथ भाजपा के हर कार्यकर्ता आहत और दुखी है। गिरिराज सिंह के वक्तव्य पर जदयू नेता दिलीप सिंह ने उन्हें पीएम मोदी और भाजपाध्यक्ष अमित शाह से मिलने की नसीहत दी और कहा कि इन्हीं की सहमति के बाद बिहार में जदयू भाजपा गठबंधन बना।

बिहार की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़े: RSS: जांच के मामले में घिरी सरकार, जांच पर टालमटोल

Published On:
Jul, 19 2019 06:15 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।