scriptसुशील मोदी ने लालू यादव पर लगाए यह गंभीर आरोप, पिता के बचाव में आए तेजस्वी दिया क़रारा जवाब | big clash between sushil modi and tejashwi due to statement on lalu | Patrika News

सुशील मोदी ने लालू यादव पर लगाए यह गंभीर आरोप, पिता के बचाव में आए तेजस्वी दिया क़रारा जवाब

locationपटनाPublished: Apr 17, 2019 05:13:38 pm

Submitted by:

Prateek

सुशील मोदी के दावे का जदयू ने खुलकर समर्थन किया है…

file photo

file photo

(पटना): भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मोदी ने कहा कि लालू यादव ने प्रेम गुप्ता को अरूण जेटली के पास भेजकर सीबीआई से बचाने की गुहार लगाई थी। बकौल सुशील मोदी, लालू ने गुहार लगाई और कहा था कि सीबीआई से बचा लें तो नीतीश कुमार की सरकार को समर्थन वापस लेकर फौरन गिरा देंगे।

 

मोदी ने कहा कि अरूण जेटली ने प्रस्ताव ठुकराते हुए गुप्ता को बैरंग वापस कर दिया था। सुशील मोदी के दावे का जदयू ने खुलकर समर्थन किया है। बता दें कि नीतीश कुमार के एनडीए में वापस आने के साथ ही यह बात बखूबी चर्चा में रही कि प्रेम गुप्ता और जेटली के बीच बातचीत के दस्तावेज को भाजपा ने जदयू नेताओं के समक्ष रखा तभी नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ आ जाने की जल्दबाजी की।

 

सुशील मोदी के दावे का तेजस्वी यादव ने क़रारा जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट कर मोदी को मानसिक दिवालिया क़रार दिया। कहा कि सृजन चोर झूठ के भंडार हैं। लालू जी पर झूठे आरोप लगा रहे हैं जिन्होंने संघ और भाजपा को नाको चने चबवा डाले।

ट्रेंडिंग वीडियो