scriptगया से हुई साइकिल यात्रा की शुरूआत,बरसते पानी के बीच समर्थकों संग साइकिल दौडाते नजर आए तेजस्वी | Bicycle yatra of tejashwi yadav has begain | Patrika News

गया से हुई साइकिल यात्रा की शुरूआत,बरसते पानी के बीच समर्थकों संग साइकिल दौडाते नजर आए तेजस्वी

locationपटनाPublished: Jul 28, 2018 04:51:15 pm

Submitted by:

Prateek

बता दें कि उत्तरप्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से प्रेरित होकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार को घेरने के लिए साइकिल यात्रा करने की योजना बनाई…

tejashwi yadav

tejashwi yadav

(पटना): बिहार में बीते दिनों जहां सूखे के हालात बन रहे थे और विपक्ष भी राज्य में सूखा घोषित करने को लेकर राज्य सरकार को घेरने को तैयार था वहीं दो दिन से लगातार हो रही बरसात ने कुछ समय के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की साइकिल यात्रा की परेशानी बढा दी। बारिश के कारण यह माना जा रहा था कि आज होने वाली इस साइकिल यात्रा को स्थगित कर दिया जाएगा पर राजद कार्यकर्ताओं के उत्साह के आगे सभी समस्याएं छोटी दिखाई दी। सुबह शुरू होने वाली यह साइकिल यात्रा बारिश की बूंदों के बीच ही दोपहर को शुरू हुई।

 

 

तेजस्वी और तेजप्रताप यादव की शनिवार को ‘एनडीए भगाओ,बेटी बचाओ’ गया से पटना तक की 115 किमी की साइकिल यात्रा सुबह 8.30 बजे शुरु होनी थी। लेकिन उनके साथ सैंकड़ों कार्यकर्ता भी साइकिल लिए शनिवार सुबह से बारिश बंद होने का इंतजार करते रहे। आखिर दोपहर बाद यात्रा की शुरु हो सकी। आरजेडी ने इस यात्रा के लिए दस हजार नई पुरानी साइकिलों का इंतजाम किया है। तेजस्वी यादव की साइकिल यात्रा पूरे राज्य में अलग अलग चरणों में आयोजित होगी। आरजेडी नेता इस दौरान लोगों से संवाद कायम कर एनडीए के खिलाफ अभियान को धार देंगे।


अखिलेश यादव से प्रेरित होकर निकाल रहे साइकिल यात्रा

बता दें कि उत्तरप्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से प्रेरित होकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार को घेरने के लिए साइकिल यात्रा करने की योजना बनाई है। तेजस्वी अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल से यात्रा करते हुए सूबे के विभिन्न इलाकों में जाएंगे। इस दौरान वह लोगों के सामने राज्य सरकार कमियों को उजागर करने की बात कह रहे है। आज सवेरे इस साइकिल यात्रा की शुरूआत होने वाली थी पर बारिश ने इस साइकिल यात्रा पर थोड़े समय के लिए ब्रेक लगा दिया। हालांकि सभी समस्याओं के बाद तेजस्वी और उनके समर्थकों ने बारिश के बीच ही इस यात्रा की शुरूआत की। तेजस्वी भी समर्थकों के साथ साइकिल चलाते नजर आए। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता आरजेडी जिंदाबाद और तेजस्वी यादव जिंदाबाद जैसे नारे लगाते दिखाई दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो