कांग्रेस के भारत बंद के समर्थन में उतरे बिहार के मुख्य विपक्षी दल

Prateek Saini

Publish: Sep, 09 2018 08:49:46 PM (IST)

महागठबंधन के सभी दलों की ओर से प्रेस कांफ्रेंस की गई जिसमे कहा गया कि सभी विपक्षी दल इस बंद में कांग्रेस के साथ खडे रहेंगे और हर तरह से समर्थन देंगे...

(पटना): पैट्रोल व डीजल की बढती कीमत को इस समय देश में सबसे बडी समस्या के रूप में देखा जा रहा है। जहां जनता सरकार की ओर ताक रही है वहीं विपक्ष ने इस मुद्ये को लेकर सोमवार को भारत बंद का आह्वान किया है। बिहार कांग्रेस की ओर से भी बंद के लिए पूरी तरह से तैयारी की जा चुकी है। वहीं कांग्रेस को राजद समेत अन्य विपक्ष दलों का समर्थन मिला है।

 

 

सोमवार 10 सितंबर को कांग्रेस की ओर से भारत बंद बुलाया गया है। महागठबंधन के सभी दलों की ओर से प्रेस कांफ्रेंस की गई जिसमे कहा गया कि सभी विपक्षी दल इस बंद में कांग्रेस के साथ खडे रहेंगे और हर तरह से समर्थन देंगे। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी का हर नेता और कार्यकर्ता कल के बंद में शामिल होगा। साथ ही उन्होंने सभी से इस बंद में सहयोग देने की अपील की है। विपक्षी दलों की ओर से बुलाई गई इस प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस,राजद व हम के साथ वाम दलों के नेता भी मौजूद रहे।


इधर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई है उसके बाद से पैट्रोल व डीजल के दामों में जो वृद्धि हुई है यह चिंता का विषय है। लगातार हो रही बढोतरी से आम आदमी की जेब पर असर पड रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि बंद के दौरान आपातकालीन सेवाओं को किसी भी प्रकार से नहीं रोका जाएगा। बच्चों को स्कूल जाने से नहीं रोका जाएगा। एंबुलेंस के संचालन को किसी प्रकार से बाधित नहीं किया जाएगा साथ ही अस्पताल व मेडिकल खुले रहेंगे। उन्होंने सभी से बंद में समर्थन देने और शांतिपूर्वक इसमे भाग लेने की अपील की।

More Videos

Web Title "All opposition parties of bihar will take part in bharatbandh on10sept"