scriptबाइक पर बैठे कलेक्टर-एसपी, निकाली जागरुकता रैली | Sitting on the bike collector-SP | Patrika News

बाइक पर बैठे कलेक्टर-एसपी, निकाली जागरुकता रैली

locationपन्नाPublished: Nov 19, 2018 01:16:09 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

बाइक पर बैठे कलेक्टर-एसपी, निकाली जागरुकता रैली

Sitting on the bike collector-SP

Sitting on the bike collector-SP

पन्ना। पत्रिका अभियान से प्रेरित होकर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रविवार को जिलेभर में बाइक रैली का आयोजन किया गया। नैतिक हो मतदान, लोकतंत्र की जान थीम पर आयोजित रैली कलेक्ट्रेट परिसर महेन्द्र भवन से सुबह 11 बजे प्रारंभ हुई, जो निर्धारित रूट चार्ट के अनुसार विभिन्न ग्रामों से होती हुई बृजपुर पहुंची।
इसमें कलेक्टर खत्री के साथ एसपी विवेक सिंह, जिपं सीइओ डॉ गिरीश कुमार मिश्रा, डीएफओ उत्तर एनएस. यादव सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों ने हेलमेट पहनकर बाइक रैली में सहभागिता दिखाई। रैली की अग्रिम पंक्ति में एक चार पहिया वाहन था जो मतदाता जागरुकता संबंधी बैनर, फ्लैक्स एवं माइक आदि से सुसज्जित था। इस विशाल बाइक रैली के माध्यम से जिले के मतदाताओं से नैतिक मतदान की अपील की गई।
बाइक रैली कलेक्ट्रेट परिसर से प्रारंभ होकर तहसील पन्ना के ग्राम पुरुषोत्तमपुर, जनकपुर, लक्ष्मीपुर, हरदुआ, बिलखुरा, जमुनहाई, इटवाखास होती हुई ग्राम बृजपुर पहुंची। जहां कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज खत्री के उद्बोधन के साथ रैली का समापन हुआ। मतदाता जागरुकता रैली का समापन पन्ना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बृजपुर में हुआ।
यहां शासकीय उमावि बृजपुर के प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में कलेक्टर के साथ अन्य अधिकारियों ने बुजुर्ग मतदाताओं का सम्मान किया गया। कलेक्टर ने कहा कि जिला प्रशासन सुगम्य एवं पारदर्शी मतदान कराने के लिए प्रतिबद्ध है। आप सभी मतदाता 28 नवंबर को अधिक से अधिक संख्या में स्वयं मतदान करने पहुंचे।
यहां भी निकाली बाइक रैली

नैतिक हक मतदान, लोकतंत्र की जान थीम पर विधानसभा गुनौर क्षेत्र में एसडीएस एससी परस्ते, एसडीओपी व जनपद सीइओ शिखा भलावी के नेतृत्व में बाइक रैली का आयोजन किया गया। यह रैली विभिन्न ग्रामीण अंचलों से निकलकर जनपद पंचायत प्रांगण में संपन्न हुई। रैली द्वारा मतदाताओं को 28 नवंबर को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया गया, जिसकी मदद से मतदाताओं द्वारा शत-प्रतिशत मतदान कराया जा सके।
नगर परिषद देवेन्द्रनगर में बाइक रैली का आयोजन किया गया। बाइक रैली का शासकीय बालक हायर सेकंडरी स्कूल से चांदनी चौक होते हुए सतना रोड, बड़वारा मोड़ तक एवं समापन शासकीय बालक हायर सेकंडरी में हुआ। बाइक रैली के माध्यम से मतदान करने के लिए आम जनता को जागृत किया गया एवं मदान करने की अपील की गई। कार्यक्रम में तहसीलदार तहसील, नायब तहसीलदार, बीएमओ, सीएमओ केके. तिवारी, प्रधानाचार्य एवं समस्त शिक्षक, बीएलओ, नगर परिषद का स्टाफ उपस्थित रहा।
नगरीय क्षेत्र अमानगंज में तहसीलदार दीपा चतुर्वेदी, सीमएओ मेहमूद हसन के मार्गदर्शन में ‘चलो मतदान करेंÓ थीम पर बाइक रैली का आयोजन किया गया। क्षेत्र के सभी मतदाता नगर परिषद प्रांगण में एकत्रित होकर तहसील कार्यालय पहुंचे जहां पर 90 वर्ष की बुजुर्ग महिला मतदाता ने सभी बाइक चालकों को ‘चलो मतदान करेंस्लोगन लिखी हुई तख्तियां बांटने के बाद हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। रैली में लगभग 150 बाइक शामिल रहीं। जिनके पीछे नगर परिषद का 4 पहिया वाहन मतदाता जागरुकता फ्लैक्स के साथ स्पीकर से नारे लगाता गुजरा।

ट्रेंडिंग वीडियो