script24 घंटे में पांच चोरी, ज्वेलरी और नकदी साफ, जानिए पूरा मामला | shop chori news in panna | Patrika News

24 घंटे में पांच चोरी, ज्वेलरी और नकदी साफ, जानिए पूरा मामला

locationपन्नाPublished: Feb 20, 2019 12:23:55 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

24 घंटे में पांच चोरी, ज्वेलरी और नकदी साफ, जानिए पूरा मामला

shop chori news in panna

shop chori news in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर चोरी की पांच वारदातों को अंजाम दिया गया। ज्वेलर्स की दुकान चोर लाकर में रखे दो किलो चांदी और 30 ग्राम सोने के गहने चुराकर ले गए तो दूसरी ओर ग्राम मलघन में किराना दुकान में चेारों ने धावा बोला और हजारों रुपए की सामग्री चोरी करके ले गए।
धर्मपुरा से कार और शिवनगर से बाइक भी चोरी हुई है। पीडि़तों ने मामले की जानकारी थाने में दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार बीती रात चोर मेन मार्केट में अंशु निलेश सोनी पिता अशोक कुमार सोनी की नीलम ज्वेलर्स नाम से दुकान है। सुबह दुकान पहुंचे तो देखा कि शटर का ताला टूटा है।
उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। एसडीओपी गुनौर धर्मेश दीक्षित, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट रूबी चौहान पन्ना, प्रधान आरक्षक एंथोनी पसाना, एफएसएल अधिकारी पन्ना पुष्पेन्द्र सिंह, डाग स्क्वाड मास्टर एवं मंसूर खान पन्ना घटनास्थल पर पहुंचे। यहां डाग ने संबंधित घटना की जांच हरदौल चौक, बर्मन मोहल्ला, शिवनगर बस स्टैंड में की।

पीडि़त ने बताया, 12 डिब्बों में रखे करीब २ किग्रा. चांदी और 30 ग्राम गोल्ड एवं 5 हजार रुपए नकद चोरी में चले गए हैं। उन्होंने बताया, जिस लॉकर में गहनों को रखा गया था वह दो क्विंटल का है, इसके बाद भी चोरों ने उसे आसानी से तोड़ दिया। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के अनुसार घटना में पांच साल के बच्चे के फिंगर प्रिंट हर जगह मिले हैं। एसडीओपी दीक्षित ने बताया, मामले में कुछ संदेहियों को चिह्नित किया गया है। जल्द पूछताछ करके मामले का खुलासा किया जाएगा।
दुकान में अस्त-व्यस्त मिला सामान

इसी प्रकार मलघन में बीती रात चोरों ने संतोष दुबे पिता बाबूलाल दुबे की किराना दुकान में घावा बोला और हजारों रुपए का सामान चोरी करके ले गए। पीडि़त जब सुबह दुकान पहुंचा तो सामान अस्त-व्यस्त था। उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पीडि़त दुबे ने बताया, चोर दुकान से एक पेटी बल्ब, तीन पेटी साबुन, एक पेटी निरमा और करीब 5 हजार रुपए के सिक्के चोरी कर लिए हैं।
इसी तरह ग्राम धर्मपुरा से बीती रात चोरों ने कार क्रमांक एमपी 35 सीए 3507 चोरी कर ली। मामले की जानकारी वाहन चालक चंदकिशोर राजे पिता गौतम राजे निवासी ममतानगर ने पुलिस को दी। चोरी की एक अन्य वारदात में चोरों ने शिवनगर में रखी बाइक चोरी कर ली। संजय यादव पिता मोहनलाल यादव पायलट 108 एम्बूलेंस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहनगर ने बताया कि एम्बूलेंस लेकर ग्राम बेारी गए थे। लौटे तो बाइक गायब थी।
लौटा तो मोबाइल और कैश था गायब

चोरी की एक अन्य वारदात में चोरों ने गोविंद चौधरी पिता लटोरे लाल चौधरी निवासी पान उमरिया ने बताया कि वह बस स्टैंड में जूते-चप्पल सुधारने का काम करता है। रात करीब 10.30 बजे शौच को सुलभ कॉम्प्लेक्स गया था। लौटा तो मोबाइल और पर्स में रखे 7,500 रुपए गायब थे। पीडि़त ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है।
पेट्रोल कम था, बाइक रास्ते में छोड़ भागे चोर

शिवनगर से बीती रात चोरों ने एक और बाइक चोरी की थी। चोरी करने के बाद बाइक को कटनी-पन्ना रोड में बगीचा के पास छोड़कर फरार हो गए। सुबह जब लोगों ने देखा तो मालिक को जानकारी दी। वाहन मालिक रोहित कचेर पिता रामसेवक कचेर ने बताया, बाइक घर की बाड़ी में खड़ी थी। बाइक में पेट्रोल कम था, संभवतया इसीलिए चोर बाइक को बीच रास्ते में ही छोड़कर भाग गए। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो