scriptसीसीटीवी कैमरे के खंभे से टकराया ट्राला, भागे चालक और क्लीनर, जानिए पूरा मामला | cctv camera in panna | Patrika News

सीसीटीवी कैमरे के खंभे से टकराया ट्राला, भागे चालक और क्लीनर, जानिए पूरा मामला

locationपन्नाPublished: Feb 20, 2019 12:34:48 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

सीसीटीवी कैमरे के खंभे से टकराया ट्राला, भागे चालक और क्लीनर, जानिए पूरा मामला

cctv camera in panna

cctv camera in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिलाा मुख्यालय में जिला अस्पताल चौक के पास एक ट्राला डिवाइडर में लगे सीसीटीवी के खंभे से टकरा गया। इससे खंभा क्षतिग्रस्त हो गया और इसमें लगे सीसीटीवी कैमरे में क्षतिग्रस्त हो गए हैं। इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई है। बताया गया कि शाम करीब सात बजे यह ट्राला खंभे से टकरा।
हादसे के बाद ट्राला के ड्राइवर और क्लीनर वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। हादसे में खंभे के क्षतिग्रस्त होने के साथ सीसीटीवी कैमरे भी क्षतिग्रस्त होना की जानकारी दी गई है।
बिजली के खंभे में भड़की आग

पन्ना मुख्यालय के अजयगढ़ चौराहा में शाम को उस समय हड़कंप मच गया जब बिजली के खंभे में अचानक आग भड़क उठी। शार्ट-सर्किट से आग लगना बताया जा रहा है। फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया।
अवैध गिट्टी से लोड ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

शाहनगर पुलिस ने गिट्टी का अवैध परिवहन कर रहे टै्रक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है। जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 35 ए 2197 गिट्टी लेकर सर्रा पंचायत के झिरिया जा रहा था।
इसी दौरान पुलिस ने ट्रैक्टर को रोककर परिवहन संबंधी दस्तावेज मांगे जो चालक के पास नहीं थे। पुलिस ने मामले में मोटर व्ह्वीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई से हड़कंप की स्थिति बनी रही।
मोहंद्रा रेंज की दो अवैध खदानों पर कार्रवाई

पवई क्षेत्र के मोहन्द्रा रेंज के टिकरहा बीट के राजस्व भूमि पर चल रही दो अवैध फर्शी पत्थर खदानों पर वन अमले ने कार्रवाई की और करीब 800 फर्शी-पत्थर नष्ट किए गए हैं। रेंजर मोहन्द्रा नवी अहमद खान ने बताया कि कार्रवाई के दौरान अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।
शराबी पति ने पत्नी को पीटा, केस दर्ज

शाहनगर क्षेत्र के ग्राम ***** महगवां निवासी महिला सोनाबाई पति रमलू आदिवासी ने पति के खिलाफ मारपीट करके प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। पीडि़ता ने बताया, पति रोज शराब पीकर घर आता है और नशे की हालत में उसके साथ मारपीट करता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया।
अज्ञात वाहन ने मारी बंदर को टक्कर

शाहनगर में कटनी-पन्ना रोड पर तेज रफ्तार कार ने बंदर को टक्कर मार दिया। सूचना देने के बाद करीब एक घंटे बाद वन अमला मौके पर पहुंचा और बंदर को पशु चिकित्सालय लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद बंदर की मौत हो गई। ं
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो