scriptपॉलीटेक्निक कॉलेज के भंडार कक्ष में होगी डाक मतपत्रों की गणना | Calculation of postal ballots in polytechnic college store room | Patrika News

पॉलीटेक्निक कॉलेज के भंडार कक्ष में होगी डाक मतपत्रों की गणना

locationपन्नाPublished: May 22, 2019 01:37:00 pm

Submitted by:

Shashikant mishra

सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएगा मतों की गणना का कार्य

पॉलीटेक्निक कॉलेज के भंडार कक्ष में होगी डाक मतपत्रों की गणना

पॉलीटेक्निक कॉलेज के भंडार कक्ष में होगी डाक मतपत्रों की गणना

पन्ना. डाक मतपत्रों की गणना का काम पॉलीटेक्निक कॉलेज भवन के भंडार कक्ष में की जाएगी। अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी जेपी. धुर्वे ने बताया, लोकसभा निर्वाचन 2019 की मतगणना शासकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय पन्ना में 23 मई को विधानसभावार पृथक-पृथक कक्षों में की जाएगी। इसके अलावा डाक मतपत्रों की गणना शासकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय के भंडार कक्ष में की जाएगी। इस आशय की जानकारी लोकसभा निर्वाचन में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को दी गई है। उन्होंने लोकसभा निर्वाचन 2019 के डाक मतपत्र जिला कोषालय के स्ट्रांग रूम में भंडारित हैं। इन डाक मतपत्रों के बाक्स को मतगणना स्थल शासकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय में ले जाने के लिए ओपी. गुप्ता जिला कोषालय अधिकारी एवं विष्णु त्रिपाठी परियोजना समन्वयक जिला शिक्षा केन्द्र को जिम्मेदारी सौंपी गइ है।

स्ट्रांग रूम सुरक्षा निरंतर रखी जाएगी
अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री जे.पी. धुर्वे दी गयी जानकारी के अनुसार लोकसभा निर्वाचन 2019 की मतगणना के उपरांत ईव्हीएम मशीनों को पॉलीटेक्निक महाविद्यालय पन्ना में स्थापित स्ट्रांग रूम में ही पूर्ववत रखकर शील्ड किया जाएगा। परिणाम घोषित होने के दिनांक से 45 दिवस के उपरांत आयोग द्वारा निर्धारित प्रक्रिया का पालन करते हुए मशीनों को स्ट्रांग रूम से शिफ्ट कर वेयर हाउस में रखा जाएगा। इस आशय की जानकारी देते हुए कहा गया है कि स्ट्रांग रूम की व्यवस्था को निर्धारित अवधि तक निरंतर रखा जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो