scriptपानीपत से वृंदावन ओर खाटू श्याम के लिए सीधी बस सुविधा | haryana roadways | Patrika News
पानीपत

पानीपत से वृंदावन ओर खाटू श्याम के लिए सीधी बस सुविधा

khatuपानीपत. हरियाणा रोडवेज ने पानीपत से श्री खाटूश्याम और वृन्दावन के लिए सीधी बस सेवा शुरू कर दी है। शहर के सांसद प्रमोद विज और मेयर अवनीत कौर ने पहली बस रुकवाई।

पानीपतSep 30, 2023 / 05:26 pm

Satish Sharma

पानीपत से वृंदावन ओर खाटू श्याम के लिए सीधी बस सुविधा

पानीपत से वृंदावन ओर खाटू श्याम के लिए सीधी बस सुविधा

पानीपत. हरियाणा रोडवेज ने पानीपत से श्री खाटूश्याम और वृन्दावन के लिए सीधी बस सेवा शुरू कर दी है। शहर के सांसद प्रमोद विज और मेयर अवनीत कौर ने पहली बस रुकवाई।
राधा जन्माष्टमी पर पानीपत डिपो ने शहरवासियों के लिए खाटू श्याम और वृंदावन धाम की सीधी बस सेवा शुरू की है। शहर विधायक प्रमोद विज और मेयर अवनीत कौर ने खाटू श्याम और वृंदावन के लिए शनिवार को सुबह हरी झंडी दिखाकर पहली बस रवाना की। अब श्रद्धालुओं को दोनों धार्मिक स्थलों पर जाने के लिए निजी बस का इंतजार नहीं करना होगा।
विधायक प्रमोद विज ने बताया कि शहरवासियों में खाटू बाबा को लेकर गहरी आस्था है। वृंदावन धाम के लिए भी बस सेवा शुरू करने के लिए शहरवासी काफी समय से मांग कर रहे थे। श्रद्धालुओं की सुविधा को देखते हुए दोनों रूटों के परमिट लेकर बस सेवा शुरू करा दी गई है।
शनिवार को फूलों से सजी दोनों बसों का विधायक प्रमोद विज और मेयर अवनीत कौर ने तिलक लगाकर पूजन किया। महाप्रबंधक कुलदीप जांगड़ा ने बताया कि अब श्रद्धालु नए बस स्टैंड से खाटू श्याम सिर्फ 430 रुपये और वृंदावन 270 रुपये में जा सकते हैं।
केवल खाटूश्यामजी के लिए…
श्री खाटूश्याम के लिए बस शाम 5:20 बजे पानीपत से चलती है और अगले दिन वही बस शाम 5:00 बजे श्री खाटूश्याम से वापस पानीपत आती है। श्री खाटूश्यामजी के लिए यह बस सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को पानीपत से चलती है।
सुबह 5:30 बजे पानीपत से प्रस्थान.
वृन्दावन के लिए बस सुबह 5:30 बजे पानीपत से चलती है और दोपहर 1:00 बजे वृन्दावन से वापस आती है। वृन्दावन के लिए प्रतिदिन बसें चलती हैं। राधा अष्टमी के अवसर पर यह बस बरशान में रुकी। कार्यक्रम में जीएम रोडवेज कुलदीप जांगड़ा, विकास गोयल, राकेश बंसल और विवेक कत्याल मौजूद रहे।
विधायक प्रमोद विज और मेयर अवनीत कौर ने झंडी दिखा पहली बस रवाना की है। वृंदावन सुबह साढ़े पांच बजे और खाटू श्याम के लिए शाम 5:20 बजे बस रवाना होगी। खाटू श्याम के लिए सप्ताह में तीन दिन ही रोडवेज बस चलेगी।

Hindi News/ Panipat / पानीपत से वृंदावन ओर खाटू श्याम के लिए सीधी बस सुविधा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो