Road Accident : यहां हुए बाइक-जीप हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत, एक युवक गंभीर घायल

By: Suresh Hemnani

Updated On:
10 Sep 2019, 02:32:48 PM IST

  • -पाली जिले के बाली एसडीएम कार्यालय के समीप स्थित बोया तिराहे पर हुआ हादसा

    Youth death in bike-jeep accident :

पाली/बाली। Youth death in bike-jeep accident : जिले के बाली एसडीएम कार्यालय [ SDM Office ] के समीप स्थित बोया तिराहे पर मंगलवार को एक बाइक व जीप हादसा हो गया। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक युवक गंभीर रूप से घायल [ Young man injured ] हो गया। जिससे 108 एम्बुलेंस [ 108 ambulance ] की सहायता से अस्पताल पहुंचा गया। पुलिस [ pali police ] ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जिले के बाली एसडीएम कार्यालय के समीप बोया तिराहे पर एक बाइक व जीप (पिकअप) का हादसा हो गया। जिसमें बिजापुर निवासी बाइक सवार नेमाराम मेघवाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कुंडाल निवासी कालूराम पुत्र देवाजी जाति गरासिया गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद घायल कालूराम को 108 एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी सूचना
हादसे में बिजापुर निवासी बाइक सवार [ Bike rider ] नेमाराम मेघवाल की हुई मौत के बाद पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं मृतक के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद शव की शिनाख्त कर परिजनों को सौंपा जाएगा।

Updated On:
10 Sep 2019, 02:32:48 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।