पति का अंतिम चेहरा देखने के बहाने वापस बुलाया जनाजा, फिर पत्नी ने रख दी ये डिमांड, जानिए पूरी खबर

By: Suresh Hemnani

Published On:
Jun, 12 2019 01:56 PM IST

  • -पाली जिले के रोहट क्षेत्र का मामला

पाली/रोहट। जिले के रोहट के आदर्श कूंज में एक व्यक्ति का शव मकान में पड़ा मिला। मृतक आदतन शराबी था, इसलिए पत्नी कुछ वर्षों पूर्व छोडकऱ बच्चों के साथ जोधपुर रह रही थी। उसकी मौत की खबर सुनकर वह अपने बच्चों के साथ रोहट पहुंची और पुलिस के समक्ष गुहार लगाई कि एक बार उसे उसके पति का चेहरा दिखाया जाए।

जिस पर पुलिस बीच रास्ते से मृतक का जनाजा अस्पताल की मोर्चरी में बुलवाया। मृतक का शव देखने के बाद महिला अपने पति की सम्पत्ति में हक मांगने के लिए परिजनों के अड़ गई। हंगामा होते देख पुलिस ने मामला शांत करवाया तथा जनाजा वापस रवाना किया। पुलिस के आदर्श कंूज कॉलोनी निसार उर्फ मोड़ा (50 ) अकेला रहता था, जो आदतन शराबी था।

वह चार दिन से नजर नहीं आ रहा था। अनहोनी की आशंका के चलते कुछ लोग उसके घर गए। कच्चे घर में निसार का शव खाट पर पड़ा मिला। शव से बदबू आ रही थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक का शव परिजनों को सौंपा।

Published On:
Jun, 12 2019 01:56 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।