Road Accident : टेम्पो ने बाइक को मारी टक्कर, मिल मजदूर की हुई दर्दनाक मौत, एक युवक का हुआ बुरा हाल

By: Suresh Hemnani

Updated On: Jun, 12 2019 01:02 PM IST

  • -पाली शहर के सुमेरपुर रोड पर देर रात की घटना

पाली। शहर के सुमेरपुर रोड पर बीती देर रात टेंपो चालक ने बाइक सवार दो युवकों टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया।

कोतवाली थाने के सब इस्पेक्टर उत्तमसिंह ने बताया कि मिल मजदूर डुठारिया निवासी महेंद्रसिंह (45) पुत्र राजूसिंह राजपूत व देवगढ़ निवासी शक्तिसिंह (35) पुत्र घीसासिंह रावत पाली की उम्मेद मिल में काम करते थे। सर्वोदय नगर इलाके में ही किराये पर रहते थे। दोनों मंगलवार रात बाइक से पाली आ रहे थे। इस दौरान सुमेरपुर रोड पर सामने से आ रहे टेम्पो चालक ने टक्कर मार दी।

हादसे में महेंद्रसिंह की मौके पर ही मौत हो गई तथा शक्तिसिंह रावत गम्भीर घायल हो गया। जिसका बांगड़ हॉस्पिटल से प्राथमिक उपचार कर जोधपुर रेफर किया गया। हादसे के बाद टेक्सी चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों वाहन कब्जे में लिए तथा टेक्सी चालक की तलाश शुरू की।

Published On:
Jun, 12 2019 12:32 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।