scriptयूथ कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का कथित ऑडियो वायरल, कार्यकर्ता को धमकाया | Youth Congress Working President's Audio Viral in pali | Patrika News

यूथ कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का कथित ऑडियो वायरल, कार्यकर्ता को धमकाया

locationपालीPublished: Jan 31, 2019 02:20:59 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-किसी हरिसिंह नाम के व्यक्ति को कॉल किया दो मिनट की बातचीत का है ऑडियो

Youth Congress Working President's Audio Viral in pali

यूथ कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का कथित ऑडियो वायरल, कार्यकर्ता को धमकाया

पाली। युवक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जगदीश राजपुरोहित का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें राजपुरोहित न एक व्यक्ति को न केवल धमकाया, बल्कि अपशब्दों का उपयोग करते हुए उसे डर कर रहने की नसीहत दी है। ऑडियो में उन्होंने किसी हरिसिंह नाम के व्यक्ति को कॉल किया और कहा कि मेरे खिलाफ शिकायत करने की हि मत कैसे हुई। आगे कहा कि एक लाइन में कहा रहा हूं, मेरा दिमाग खराब हो रखा है। मेरे, करणसिंह और प्रधानसा के मामले में में पंचायती मत करना, वरना ठीक कर दूंगा।
अपशब्दों का भी किया उपयोग
करीब दो मिनट की पूरी बातचीत में कार्यकारी अध्यक्ष ने कई बार गाली-गलौच का भी उपयोग किया। सामने बातचीत कर रहे व्यक्ति ने साफतौर पर कहा उसने किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है। ऐसा कई बार बताने के बावजूद राजुपरोहित अभद्र भाषा में बात करते रहे। बातचीत के अंत में यह भी कहा कि हमारी लड़ाई अब लम्बी चलेगी इसलिए बीच में मत आना।
मुझे बदनाम करने की साजिश रची गई है, एडिट किया हुआ है ऑडियो
मैं कांग्रेस नेत्री के खिलाफ दिल्ली तक शिकायत करने पहुंचा हूं। इसलिए मुझे बदनाम करने की साजिश रची गई है। यह ऑडिया एडिट किया हुआ है। अभी तो राजनीतिक युद्ध शुरू हुआ है इसको अंजाम तक पहुंचाऊंगा। -जगदीशसिंह राजपुरोहित, युवक कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष
डोडा तस्कर सहित दो जनों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पाली। गत 24 दिसम्बर को सदर थाना पुलिस द्वारा खैरवा रोड पर मामावास तिराहे के निकट लोडिंग जीप से 348 किलो डोडा-पोस्त पकडऩे के मामले में फरार आरोपी सहित दो जनों को गिरफ्तार किया गया। न्यायालय ने दोनों को रिमाण्ड पर भेज दिया।
जांच अधिकारी व ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी किशोर सिंह भाटी ने बताया कि पुलिस ने इस कार्रवाई में मौके से जीप चालक समदड़ी जिला बाड़मेर के खेजडिय़ाली निवासी सताराम पुत्र लाबूराम भील को गिरफ्तार किया। जीप में दो फर्जी न बर प्लेट भी मिली थी। इस प्रकरण में रोहट के माण्डावास निवासी सोहनलाल पुत्र कालूराम विश्नोई मौके से फरार हो गया था। रोहट क्षेत्र के गेलावास निवासी मांगीलाल पुत्र जयपाल देवासी को भी इस प्रकरण में आरोपी बनाया गया। दोनों इस खेप को ला रहे थे। पुलिस ने सोहनलाल व मांगीलाल को उदयपुर से गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को न्यायालय ने पांच फरवरी तक रिमाण्ड पर भेज दिया। उनसे पूछताछ जारी है। आरोपियों को लेकर पुलिस मध्यप्रदेश जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो