VIDEO : घर से ऑटो रिक्शा लेकर निकले युवक का जवाई बांध के आउटलेट में मिला शव, परिजनों का बुरा हाल

By: Suresh Hemnani

Published On:
Jun, 12 2019 06:14 PM IST

 
  • -पाली जिले के जवाई बांध स्टेशन निवासी युवक का गौताखोरों ने निकाला शव

पाली/सुमेरपुर। घर से ऑटो रिक्शा लेकर कार्य पर जाने का कहकर निकले युवक का शव जवाई बांध के आउटलेट क्षेत्र में चार घंटे की मशक्कत के बाद गौताखोरो ने बाहर निकाला।

पुलिस के अनुसार जवाई बांध स्टेशन निवासी पुलेखान पुत्र बाबुखान (35) जो ऑटो रिक्शा चलाने का कार्य करता है। मंगलवार शाम को ऑटो रिक्शा किराए लेकर बाहर जाने का कहकर घर से निकला। बुधवार सुबह 6 बजे जवाई बांध स्थित हवामहल के समीप आउटलेट के पास से गुजर रहे हरिराम मेघवाल ने ऑटो रिक्शा व समीप कपड़े पड़े देखे। मामला संदिग्ध लगने पर इसकी जानकारी जवाई बांध पुलिस चौकी प्रभारी दौलतसिंह को दी। जिसके बाद चौकी प्रभारी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने ऑटो रिक्शा के बारे में जानकारी लेने के बाद परिजनों को सूचना देकर बुलाया। इसके बाद पुलिस ने गौताखोर प्रकाश हरिजन सुमेरपुर व हरिराम मेघवाल बलवना को बुलाकर शव की तलाशी शुरु करवाई। चार घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। शव को कब्जे में लेकर सुमेरपुर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जहां चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर मर्ग दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

Published On:
Jun, 12 2019 06:14 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।