VIDEO : मवेशियों के उपचार के लिए सौंपी नि:शुल्क दवाइयां, मीणा बोले- मूक पशुओं की सेवा ही परम धर्म

By: Suresh Hemnani

Updated On:
10 Jul 2019, 09:37:59 PM IST

 
  • - पाली जिले के तखतगढ़ कस्बे के बलाना मार्ग पर बीमार पशुओं के लिए वितरित गई दवाइयां

पाली/तखतगढ़। भू-राजस्व निरीक्षक फूलाराम मीणा ने कहा कि मूक पशुओं की सेवा ही परमधर्म है। वे कस्बे के बलाना मार्ग स्थित एक निजी कृृषि फार्म पर रामदेव गली हाल सैलवास निवासी जगदीश रावल के सौजन्य से दवाइयां वितरण कार्यक्रम में बोल रहे थे।

इस मौके पर भूराजस्व निरीक्षक मीणा ने कहा कि मूक पशुओं के लिए रावल बीते आठ वर्षों से दवाइयां का वितरण कर रहे हैं, जो सुखद है। इस मौके नोवी के पशुधन सहायक ठाकुर मीणा ने कहा कि गुणवत्तायुक्त दवाइयों से बीमार पशुओं को फायदा मिलेगा। इस मौके पर रावल के हाथों से तखतगढ़ एवं नोवी की गोशालाओं के लिए दवाइयां सौंपी।

रावल का नगरवासियों ने स्वागत किया। इस मौके पर बलाना दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष भीमसिंह, किसान नेता वीराराम चौधरी, भूराराम मीणा, ललित मालवीय सहित अन्य नगरवासी मौजूद थे।

Updated On:
10 Jul 2019, 09:37:59 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।