VIDEO : पेट्रोल भरवाने जा रहे बाइक सवार को जीप ने मारी टक्कर, घायल को किया उदयपुर रेफर

By: Suresh Hemnani

Published On:
Sep, 12 2018 11:54 AM IST

 
  • -जिले के फालना-सादड़ी मार्ग स्थित मुक्तिधाम के निकट हुआ हादसा

सादड़ी/पाली। फालना-सादड़ी मार्ग पर बुधवार सुबह एक जीप ने पेट्रोल भरवाने जा रहे बाइक सवार को चपेट में लेते हुए टक्कर मार दी। हादसे में घायल वृद्ध को प्राथमिक उपचार बाद उदयपुर रेफर किया। जीप सवारियां ओर ओवरलोड सामान भरकर उदयपुर की तरफ जा रही थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया व वाहनों को सादड़ी पुलिस थाना परिसर में रखा दिया।

पुलिस के अनुसार भादरास निवासी वजाराम पुत्र चेलाराम चौधरी (55) जो अपनी बाइक पर सवार होकर पेट्रोल भरवाने जा रहा था कि मुक्तिधाम सर्व धर्म मन्दिर के पास सामने से आ रही जीप के चालक ने मोबाइल फोन पर बतियाते हुए बाइक को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक जीप के नीचे घुस गई ओर वृद्ध दूर जा गिरा। हादसे में बाइक सवार के सिर में गम्भीर चोट आई है। सूचना के बाद सादड़ी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक को बाहर निकाला व घायल वृद्ध वजाराम को अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर रेफर कर दिया।

ओवरलोड चलते हैं वाहन
सुमेरपुर से उदयपुर ट्रांसपोर्टिंग ओर सवारी भर अक्षर निजी वाहन ओवरलोड चलते हैं। यह वाहन व्यापारियों के पार्सल लाने ले जाने में ओवरलोड बुकिंग रहते है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बुधवार को भी सादड़ी से किसी व्यापारी का सामान उदयपुर ले जाने की अग्रिम बुकिंग पर चालक उसे फोन से सूचना कर रहा था कि सामने बाइक आने से हादसा घटित हो गया।

Published On:
Sep, 12 2018 11:54 AM IST