VIDEO : मनरेगा श्रमिकों को अब कार्यस्थलों पर नहीं होना पड़ेगा परेशान, मिलने लगी ये सुविधाएं, जानिए पूरी खबर

By: Suresh Hemnani

Updated On: Jun, 12 2019 08:18 PM IST

 
  • -पत्रिका में समाचार प्रकाशित होने के बाद की गई छाया-पानी की व्यवस्था

पाली/मांडा। जिले के गांव में चल रहे मनरेगा कार्यस्थलों पर अब श्रमिकों को छाया-पानी समेत अन्य सुविधाएं सुलभ होने लगी है। कार्यस्थलों पर टेंट लगाया गया है। इसके साथ ही ठंडे पानी के लिए नए मटके एवं चिकित्सा मेडिकल किट भी उपलब्ध करवाया गया।

राजस्थान पत्रिका में 10 जून को प्रकाशित समाचार नरेगा कार्यस्थलों पर न छाया-पानी न ही मेडिकल किट समाचार के प्रकाशन के बाद प्रशासन हरकत तक में आया और अधिकारियों ने कार्यस्थलों का निरीक्षण किया और कार्यस्थलों पर बुधवार को टेंट लगाकर नए मटके रखे। प्राथमिक उपचार के लिए मेडिकल किट भी उपलब्ध करवाया गया।

मेट इंद्रा गोस्वामी का कहना था कि पत्रिका ने श्रमिकों को सुविधाएं मुहैया करवाने में अहम भूमिका निभाई। उपसरपंच रतनसिंह कुम्पावत ने कहा कि पत्रिका ने श्रमिकों की पीड़ा को प्रशासन तक पहुंचाया। इससे श्रमिकों को खासी राहत मिलेगी।

Published On:
Jun, 12 2019 08:02 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।