scriptVideo : हाइवे पर टैंकर पलटा, गैस रिसाव पर यातायात रोका, कई किलोमीटर लम्बे जाम में फंसे वाहन | Tanker overturns on highway, traffic stopped on gas leak, Jam on Road | Patrika News

Video : हाइवे पर टैंकर पलटा, गैस रिसाव पर यातायात रोका, कई किलोमीटर लम्बे जाम में फंसे वाहन

locationपालीPublished: Sep 17, 2019 12:14:43 am

Submitted by:

Satydev Upadhyay

पाली/गुंदोज. पाली-सुमेरपुर फोरलेन पर गुड़ा एन्दला थाना क्षेत्र के डिंगाई के निकट सोमवार शाम को एलपीजी गैस से भरा टैंकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया।

हाइवे पर टैंकर पलटा, गैस रिसाव पर यातायात रोका, कई किलोमीटर लम्बे जाम में फंसे वाहन

हाइवे पर टैंकर पलटा, गैस रिसाव पर यातायात रोका, कई किलोमीटर लम्बे जाम में फंसे वाहन

पाली/गुंदोज. पाली-सुमेरपुर फोरलेन पर गुड़ा एन्दला थाना क्षेत्र के डिंगाई के निकट सोमवार शाम को एलपीजी गैस से भरा टैंकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे के बाद टैंकर से गैस लीकेज होने लगी, इससे हडक़ंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हाइवे पर दोनों ओर एक-एक किलोमीटर दूर यातायात को रोक दिया। इससे हाइवे पर कई किलोमीटर तक का जाम लग गया। बसें व यात्री जाम में फंस गए। टैंकर को सीधा करने व गैस को अन्य टैंकर में शिफ्ट करने के लिए अजमेर से रेस्क्यू टीम बुलाई गई है। देर रात तक जाम जारी था। गमीमत रही कि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।
रिसाव देख भागे वाहन चालक व होटल-ढाबा संचालक
गुड़ा एन्दला थानाधिकारी चंद्र सिंह के अनुसार शाम करीब छह बजे गुजरात से पाली की ओर जा रहा गैस से भरा एक टैंकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। टैंकर पलटते ही गैस का रिसाव शुरू हो गया। टैंकर चालक उतरकर भाग गया। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हाइवे पर स्थित होटलों व ढाबों के संचालक भाग गए। कई वाहन चालकों ने दूर से ही वाहन रोक दिए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। फोरलेन पर पाली सदर क्षेत्र व सांडेराव के निकट राजमार्ग पर यातायात रोक दिया गया। घटनास्थल के एक-एक किलोमीटर दूरी पर बेरिकेड्स लगाकर वाहनों को आगे जाने से रोका गया।
ग्रामीण क्षेत्रों से निकले वाहन
हादसे के बाद जाम में बसें, कारें, जीपें सहित अन्य वाहन फंस गए। इससे यात्री व वाहन चालक खासे परेशान हो गए। फोरलेन के पाली व सांडेराव की तरफ से वाहन ग्रामीण इलाकों की अंदरूनी सडक़ों से निकले।
गांवों में फैली गैस की दुर्गंध
गैस का रिसाव होने से तेज गति में हवा में गैस की दुर्गंध फैल गई। जो डिंगाई, गुड़ा एन्दला, गुंदोज, कीरवा सहित कई गांवों में फैल गई। इससे लोग परेशान हो गए। पुलिस देर रात तक यातायात व्यवस्था संभाल रही थी। मौके पर भी भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो