स्कूल में घुसा बरसाती पानी, विद्यालय में अघोषित अवकाश

By: Suresh Hemnani

Updated On:
10 Sep 2019, 04:53:42 PM IST

  • -पाली जिले के जैतारण क्षेत्र के पाटवा गांव स्थित सरकारी स्कूल का मामला
    -नहीं आए छात्र, कई शिक्षक भी नदारद

पाली/जैतारण। जिले के जैतारण क्षेत्र के पाटवा स्थित राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में चावंडिया कलां नदी का पानी घुस गया। विद्यालय के मुख्य द्वार पर पानी जमा होने से विद्यालय में प्रवेश करना भी मुश्किल हो रहा है। ऐसे में शिक्षकों व विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

दूसरी तरफ विद्यालय भवन में पानी घुस जाने पर शिक्षा विभाग ने विद्यालय का संचालन प्रधानाचार्य के विवेक पर छोड़ दिया है। विभाग विद्यालय से पानी निकासी की न तो व्यवस्था कर रहा है और न ही विद्यार्थियों के लिए अवकाश की अधिकृ त घोषणा की गई है। विद्यालय में शिक्षक भी विद्यालय में पानी देखकर चले जाते हैं। विद्यालय प्रशासन की तरफ से छुट्टी की घोषणा नहीं करने पर विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इधर नदी के बहाव के चलते पाटवा के चारों तरफ पानी फैल चुका है। पाटवा व झांझनवास के बीच मुख्य सडक़ की रपट बह जाने के कारण आवागमन बंद हो गया है।

मैं अवकाश पर हूं...
घरेलू कार्य के चलते अवकाश पर हूं। स्कूल में पानी भरा होगा इसलिए स्टाफ चला गया होगा। -लादुराम सीरवी, प्रधानाचार्य राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय पाटवा

पानी की निकासी के लिए पत्र जारी किया है
पाटवा के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में बरसात का पानी भरे होने की जानकारी मिली है। विद्यालय परिसर मे भरा पानी को ग्राम पंचायत से मिलकर बाहर निकालने के लिए पत्र जारी किया है। -शिवगोपालसिह राजपुरोहित, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी, जैतारण

Updated On:
10 Sep 2019, 04:53:42 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।