scriptपुलिस व एसडीआरएफ ने दिखाई सजगता, पानी में डूब रही आठ जिंदगियां बचाई, देखें पूरा वीडियो… | Police and SDRF rescued 8 people from flood in Pali Rajasthan | Patrika News

पुलिस व एसडीआरएफ ने दिखाई सजगता, पानी में डूब रही आठ जिंदगियां बचाई, देखें पूरा वीडियो…

locationपालीPublished: Aug 17, 2019 07:42:46 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर दिखाई सजगता
Police and SDRF rescued 8 people :

Police and SDRF rescued 8 people from flood in Pali Rajasthan

पुलिस व एसडीआरएफ ने दिखाई सजगता, पानी में डूब रही आठ जिंदगियां बचाई, देखें पूरा वीडियो…

पाली। Police and SDRF rescued 8 people in pali : पाली जिले में शनिवार को बारिश का दौर कुछ हद तक कम हुआ, लेकिन नदियां, नाले व रपटें उफान पर है। इनमें लोगों के बहने का सिलसिला नहीं रुक रहा है। पिछले 24 घंटे में जिले में पुलिस व एसडीआरफ की टीम ने 8 जनों को डूबने से बचाया।
हेमावास सरहद में पांच जनों को बचाया
पुलिस के अनुसार हेमावास ओवरफ्लो के निकट हाइवे पर किसान केसरी पेट्रोल पम्प के सामने एक खेत में चौकीदारी कर रहे बालाराम जाट व उसकी पत्नी संतोष देवी फंस गए। एसडीआरएफ की टीम ने उन्हें बाहर निकाला। इसी प्रकार हेमावास रपट में तेजाराम गुर्जर नाम के युवक को बचाया। दो अन्य लोगों को पुलिस व एसडीआरफ ने इसी क्षेत्र से बचाया।
खारड़ा बांध की रपट में भाई बहे, पुलिस ने बचाया
पुलिस के अनुसार पाली के निकट खारड़ा बांध रपट की तरफ खेतारामजी की प्याऊ रामदेव रोड निवासी अशोक पुत्र रामलाल आचार्य व उसका भाई किशोर बाइक पर जा रहे थे। दोनों रपट पर तेज बहाव में बह गए। सूचना पर हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी प्रभारी गोविंददान मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने भाइयों को रेस्क्यू कर बचाया और बाइक बाहर निकाली।
चावंडिया नदी में बहा युवक, चार घंटे बाद निकाला
जैतारण थाना पुलिस के अनुसार चावंडिया नदी की रपट में शुक्रवार रात करीब 11 बजे नोख निवासी राजेन्द्र पुत्र घेवरचंद व उसका साथी तेज बहाव में बह गए। उसका साथी बच गया। साथी ने जैतारण विधायक अविनाश गहलोत को कॉल किया। विधायक गहलोत ने जिला कलक्टर से बात कर एसडीआरएफ मौके पर बुलाई। टीम ने चार घंटे के रेस्क्यू के बाद राजेन्द्र को सकुशल बाहर निकाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो