scriptनाबालिग को मोटरसाइकिल पर सुनसान इलाके में ले गए 3 नकाबपोश बदमाश, किया गैंगरेप | Minor gangrape by 3 youths in pali | Patrika News

नाबालिग को मोटरसाइकिल पर सुनसान इलाके में ले गए 3 नकाबपोश बदमाश, किया गैंगरेप

locationपालीPublished: Jun 30, 2019 08:25:18 pm

Submitted by:

abdul bari

( Gangrape in pali ) तीन युवकों के सामूहिक बलात्कार ( Rape in pali ) करने का मामला सामने आया हैै पुलिस ने युवती के पिता की रिपोर्ट पर तीनों युवकों के खिलाफ पोक्सो ( Minor rape in Rajasthan ) के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

पाली
तमाम कोशिशों के बाद भी प्रदेश में बलात्कार के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब, जैतारण शहर की एक युवती के साथ तीन युवकों के सामूहिक बलात्कार ( Gangrape in pali ) करने का मामला सामने आया हैै पुलिस ने युवती के पिता की रिपोर्ट पर तीनों युवकों के खिलाफ पोक्सो ( minor rape in Rajasthan ) के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
जैतारण थाना प्रभारी रविंद्र सिंह खींची ने बताया कि शनिवार को दिन में एक युवती ( minor gangrape ) अपना मोबाइल ठीक कराने दुकान पर जा रही थी तब तीन नकाबपोश युवकों ने उन्हें मोटरसाइकिल पर बैठाकर सुनसान इलाके में ले गए तथा तीनों ने युवती के साथ बारी बारी से सामूहिक बलात्कार ( gangrape in rajasthan ) किया। पुलिस ने युवती के पिता की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तीनों युवकों को पुलिस संरक्षण में लेकर पूछताछ कर रही है।
इधर, छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की की मां को मारा चाकू

दूसरी ओर कोटा के गुमानपुरा थाना क्षेत्र के छावनी इलाके में एक युवक ने लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की की मां को चाकू मार दिया। घायल महिला को परिजनों ने एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है। घायल महिला ने बताया कि उनके इलाके में रहने वाला मोनी कश्यप शराब के नशे में उसकी बेटी से छेड़छाड़ कर रहा था। इसका विरोध करने पर वह उसे चाकू मारकर भाग गया। सीआई मनोज सिकरवार ने बताया कि महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। युवक की तलाश की जा रही है।
मची अफरा-तफरी
शराबी द्वारा महिला को चाकू मारकर घायल कर देने की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध जताया। लोगों का कहना था कि क्षेत्र में शराब के समय शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। यहां से आते-जाते महिलाओं व लड़कियों को शराबी छेड़छाड़ करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो