script

लावारिस कार में मिली 20 कर्टन अंग्रेजी शराब

locationपालीPublished: Aug 31, 2017 10:57:00 pm

Submitted by:

Om Prakash Tailor

सूनसान क्षेत्र में लावारिस हालत में मिली कार

pali news

hindi-news-bulletin-30-august-2017

सोजत (निप्र)
सोजत थाना क्षेत्र के मंडला गांव के सूनसान खानियों में गुरुवार शाम को लावारिस स्थिति में एक कार मिली। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें २० कर्टन अंग्रेजी शराब की बोतलें मिली। कार पर नागौर पासिंग नम्बर लिखे हुए मिले। पुलिस ने कार व अवैध शराब जप्त कर फरार आरोपितों की तलाश शुरू की।
थानाप्रभारी सवाईसिंह सोढ़ा ने बताया कि गुरुवार शाम को खानियों क्षेत्र में लावारिस स्थिति में कार पड़ी होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे। तलाशी में कार में २० कर्टन (२४० बोतल) अंग्रेजी शराब मिली। जिसे जब्त करने की कार्रवाई की। दो दिन पहले मुखबिर ने अवैध रूप से अंग्रेजी शराब परिवहन होने की सूचना दी थी। जिस पर रायपुर व सोजत पुलिस ने नाकाबंदी की लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। संभवत पकड़े जाने के डर से बदमाश अवैध शराब सहित कार यहां छोड़ गए होंगे। कार पर नागौर पासिंग नम्बर है। कार चोरी की तो नहीं है इसको लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है।
बाजार कीमत पौने दो लाख
पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई 20 कर्टन अंग्रेजी शराब महंगे ब्रांड की है। जो हरियाणा निर्मित है जिसकी बाजार कीमत करीब पौने दो लाख रुपए है।
20 लाख की शराब से भरा ट्रक लुटने का फरार आरोपित गिरफ्तार 
जैतारण। शराब से भरा ट्रक लूटने के एक आरोपित को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। उदयपुर जिले के बावलवाड़ा निवासी आरोपित पारसकुमार पुत्र बसंतीलाल अहारी मीणा करीब छह माह से फरार चल रहा था। शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। थानाप्रभारी भंवरलाल चौधरी ने बताया कि करीब छह माह पूर्व अलवर आबकारी डिपो से शराब से भरा मिनी ट्रक जोधपुर ले जाया जा रहा था। जिसमें करीब २० लाख रुपए की ४५० पेटी शराब थी। २८ फरवरी २०१७ को मिनी ट्रक को ओवरटेक कर बोलेरो में आए पांच-छह जनों ने रूकवाया तथा चालक को अपनी गाड़ी में अपहरण कर ले गए इधर एक बदमाश ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। बदमाशों ने करीब एक घंटे तक जंगल में चालक को घूमाया फिर बिराठियां के निकट छोड़कर फरार हो गए थे। खाली ट्रक लुटेरे सिरोही जिले के पिण्डवाड़ा के निकट कोजरा के पास हाइवे पर छोड़ भागे। बाद में पुलिस ने लूटी गई शराब उदयपुर जिले के एक गांव से बरामद की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो