script

करवा चौथ पर पुलिस ने अपनाया अनोखा तरीका, वाहन चालक भी रह गए हैरान, जानिए पूरी खबर…

locationपालीPublished: Oct 17, 2019 07:13:43 pm

पुलिस की पहल : हेलमेट पहनने का पढ़ाया पाठ
Karva Chauth 2019 in Pali : -सरपंच ने पति को पहनाया हेलमेट

करवा चौथ पर पुलिस ने अपनाया अनोखा तरीका, वाहन चालक भी रह गए हैरान, जानिए पूरी खबर...

करवा चौथ पर पुलिस ने अपनाया अनोखा तरीका, वाहन चालक भी रह गए हैरान, जानिए पूरी खबर…

पाली/सांडेराव। Karva Chauth 2019 in Pali : करवा चौथ पर बिना हेलमेट पहनकर दुपहिया वाहन चलाने वालों को पुलिस ने अनोखे तरीके से संदेश दिया। उनको रोका और बोला कि पत्नी के निर्जल रहने से ही आप के शरीर पर सुरक्षा कवच नहीं आ जाएगा। दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने से आप सुरक्षित रहेंगे। पुलिस ने कई दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट भी पहनाया।
सडक़ सुरक्षा अभियान व करवा चौथ पर गुरुवार को साण्डेराव थानाधिकारी धौलाराम परिहार पुलिस दल के साथ साण्डेराव-फालना तिराहे पर पहुंचे। वहां से गुजने वाले दुपहिया वाहन चालकों को पत्नी की तपस्या को सफल बनाने का कहते हुए हेलमेट पहनने को प्रेरित किया। परिवार के लिए बाइक चलाते समय हेलमेट पहनने की शपथ दिलाई। इस मौके थानाधिकारी के साथ हैड कांस्टेबल रमेश कुमार, कुंदन सिंह, टेपर राम ने सहयोग किया।
सरपंच पति को पहनाया हेलमेट
साण्डेराव ग्राम पंचायत सरपंच भावना खटीक ने पति इन्द्रराज खटीक तथा रोडला गांव के पूरण पुरी गोस्वामी की पत्नी ने करवा चौथ पर अपने पति को हेलमेट पहनाकर उनके लंबी उम्र की कामना की। समाज सेवी संस्थाओं द्वारा पुलिस की उपस्थित में 17 से अधिक महिलाओं को अपने पति के लिए हेलमेट उपहार में दिए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो