8 दिन बाद नदी की रेत में दबा मिला किसान का शव

By: Om Prakash Tailor

Updated On:
24 Aug 2019, 04:20:24 PM IST

  • कुशालपुरा नदी में तेज वेग के चलते बह गया था किसान

पाली। जिले के कुशालपुरा नदी में तेज वेग के साथ आठ दिन पहले बहे किसान का शव शुक्रवार को नदी में रेत के बीच मिल गया। ग्रामीणों ने शव बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी। कुशालपुरा के बेरा जानायत निवासी ढगलाराम सीरवी पुत्र घीसाराम सीरवी 16 अगस्त की दोपहर में नदी पार करते समय तेज वेग के चलते बह गया था। एसडीआरएफ की तीन में तीन दिन तक तलाश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इधर, मृतक के परिजनों की उम्मीद जवाब दे गई। बारिश थमने से नदी का वेग कम हो गया। शुक्रवार दोपहर में इसी गांव का प्रदीप नदी में नहा रहा था। पानी में गन्ध आने पर प्रदीप में आस पास देखा तो उसे रेत में दबा शव नजर आया। प्रदीप ने गांव के राजेन्द्र माली को सूचना दी। राजेन्द्र व अन्य ग्रामीणों ने रेत में दबा शव बाहर निकाला तो शव ढगलाराम का होना पाया। मृतक के परिजनों व पुलिस को सूचना दी। कुशालपुरा चौकी प्रभारी रोहिताश मीणा मौके पर पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया।

शव देख बिलख पड़े परिजन
आठ दिन पहले पत्नी रमली देवी के साथ दोपहर का भोजन कर हंसी-खुशी नदी देखने निकले ढगलाराम का शव जब घर ले जाया गया, तो शव देख परिजन बिलख पड़े। पानी में ज्यादा दिन रहने से शव सड़ चुका था। बजरी खनन से हो रखे गड्ढे में दब जाने से किसान की मौत होना सामने आया है।

 

Updated On:
24 Aug 2019, 04:20:24 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।