scriptसड़क किनारे बाइक सवार को पिकअप ने मारी टक्कर, मामा-भांजा की दर्दनाक मौत, मां-बेटी गंभीर घायल | Patrika News
पाली

सड़क किनारे बाइक सवार को पिकअप ने मारी टक्कर, मामा-भांजा की दर्दनाक मौत, मां-बेटी गंभीर घायल

पाली जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के पेणावा के निकट हुआ हादसा

पालीApr 19, 2024 / 07:54 pm

Suresh Hemnani

सड़क किनारे बाइक सवार को पिकअप ने मारी टक्कर, मामा-भांजा की दर्दनाक मौत, मां-बेटी गंभीर घायल

पाली जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के पेणावा के निकट पिकअप की टक्कर से क्षतिग्रस्त बाइक।

पाली के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के पेणावा के निकट तेजगति से आ रही पिकअप चालक ने सड़क किनारे खड़े बाइक हादसा सवार चार जनों को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार मामा-भांजी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पास में खड़ी महिला और उसकी पुत्री घायल हो गई। मृतक मामा-भांजा का शव पाली के बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं घायल मां-बेटी का सुमेरपुर के अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां उनका उपचार जारी है।
जानकारी के अनुसार जालोर जिले के चवरड़ा गांव (आहोर) निवासी बाइक सवार मंगलसिंह 30 साल पुत्र नाथूसिंह राजपूत और उसका भांजा देवेन्द्रसिंह 6 साल पुत्र नरपतसिंह राजपूत की सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक के पास खड़ी मृतक मंगलसिंह की पत्नी भारती कंवर 26 साल और उसकी बेटी पूनम 3 साल घायल हो गई। दोनों को सुमेरपुर के अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका उपचार जारी है।

शादी समारोह से लौट रहा थे चारों

घटना लेकर मृतक के छोटे भाई मदनसिंह राजपूत ने रिपोर्ट देकर बताया कि उनके भाचुण्डा गांव में रिश्तेदारी में शादी थी। जिसमें हिस्सा लेकर चारों वापस चवरड़ा गांव आ रहे थे। इस दौरान टॉयलेट करने के लिए भारती कंवर ने बाइक रूकवाई। भारती और उनके बेटी पूनम बाइक से उतर का टॉयलेट करने जा ही रहे थे। इस दौरान सामने से तेजगति से आ रही पिकअप चालक ने चारों को चपेट में ले लिया।

Home / Pali / सड़क किनारे बाइक सवार को पिकअप ने मारी टक्कर, मामा-भांजा की दर्दनाक मौत, मां-बेटी गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो