बड़ा हादसा: नदी व तालाब में नहाना पड़ा भारी, चार जने डूबे

By: kamlesh sharma

Updated On:
12 Aug 2019, 09:58:58 PM IST

  • सावन के अंतिम सोमवार के दिन चार जनों का नदी व तालाब में नहाना जानलेवा बन गया। नाणा थाना क्षेत्र के बेड़ा जवाई नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई।

पाली/बाली/बेड़ा। सावन के अंतिम सोमवार के दिन चार जनों का नदी व तालाब में नहाना जानलेवा बन गया। नाणा थाना क्षेत्र के बेड़ा जवाई नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। चार घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस व गोताखोरों ने शव निकाले। शाम को बाली थाना क्षेत्र के बीजापुर के निकट हरगंगे धार्मिक स्थल पर तालाब में दो जने डूब गए। मशक्कत के बाद रात में उनके शव निकाले गए।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बतया कि शिवगंज थाना क्षेत्र के शिवगंज छावणी निवासी सुनील कुमार (24) पुत्र घनश्याम ग्वाला व चांदाना निवासी मोहनलाल (22) पुत्र गलबाराम मेघवाल रविवार को बाइक पर घर से बिना बताए निकल गए। परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। सोमवार सुबह बेड़ा नदी किनारे लावारिश हालत में एक बाइक, शराब की बोतलें व कपड़े पड़े मले। गोताखोरों ने इनके शव निकाले और परिजनों को सौंपे। पुलिस ने मर्ग दर्ज किया है।

एक अन्य हादसा सोमवार शाम को बाली थाना क्षेत्र के बीजापुर के निकट जंगल में हरगंगे धार्मिक स्थल पर हुआ। यहां रानी क्षेत्र के इटन्दरा चारणान निवासी राजकुमार (25) पुत्र ताराचंद मेघवाल तालाब में नहाने उतरा। वह डूब रहा था। उसे बचाने के लिए बेड़ा निवासी ईशाक (22) पुत्र मंजूर अली व एक अन्य युवक तालाब में कूदे।

ईशाक भी डूब गया। दूसरा युवक निकल कर भाग गया। रात साढ़े नौ बजे ईशाक व राजकुमार के शव निकाले गए। शव बाली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए है। मौके पर मोबाइल व बिजली सुविधा नहीं होने से पुलिस को यहां काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Updated On:
12 Aug 2019, 09:58:58 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।