scriptPro kabaddi league : यू-मुंबा ने बेंगलुरु बुल्स को 32-29 से दी मात | U mumba beat bengaluru bulls by 32-29 in pro kabaddi league match | Patrika News
अन्य खेल

Pro kabaddi league : यू-मुंबा ने बेंगलुरु बुल्स को 32-29 से दी मात

पहले हाफ में मुंबई ने 17-6 की बढ़त ले ली थी। लग रहा था कि बेंगलुरू दूसरे हाफ में भी कमजोर साबित होगी, लेकिन मेहमान टीम ने अपना पूरा जोर लगाते हुए जीत की कोशिश की हालांकि वह करीब आकर जीत से महरूम रह गई।

नई दिल्लीNov 15, 2018 / 12:12 pm

Siddharth Rai

pkl

Pro kabaddi league : यू-मुंबा ने बेंगलुरु बुल्स को 32-29 से दी मात

नई दिल्ली। यू-मुंबा ने बुधवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 के मैच में बेंगलुरु बुल्स को अपने घर एनएससीआई स्टेडियम में करीबी मुकाबले में 32-29 से हरा दिया। पहले हाफ में बुरी तरह से पिटने के बाद बेंगलुरू ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी की लेकिन वह जीत हासिल नहीं कर सकी। पहले हाफ में मुंबई ने 17-6 की बढ़त ले ली थी। लग रहा था कि बेंगलुरू दूसरे हाफ में भी कमजोर साबित होगी, लेकिन मेहमान टीम ने अपना पूरा जोर लगाते हुए जीत की कोशिश की हालांकि वह करीब आकर जीत से महरूम रह गई।

दूसरे हाफ में शुरुआती तीन मिनट गुजर जाने के बाद कप्तान रोहित कुमार और पवन सेहरावत ने टीम का जिम्मा संभालते हुए वापसी कराने की कोशिश की। बेंगलुरू ने 33वें मिनट तक स्कोर 20-28 कर दिया था। उसके पास आठ अंकों के अंतर को कम करने और मुंबई से आगे निकलने के लिए सात मिनट थे। 35वें मिनट तक बेंगलुरू ने दोनों टीमों के अंतर को चार अंकों तक ला दिया। वह मुंबई से 24-29 से पीछे थी।

मैच खत्म होने में एक मिनट का समय बचा था। बेंगलुरू के डिफेंस ने अबोफजल माघसोडलोउ की रेड को असफल करते हुए दो अंक लिए और फिर पवन ने अगली रेड पर एक अंक बटोरते हुए बेंगलुरू का स्कोर 29 कर दिया। हालांकि तीन अंकों का अंतर से वह फिर भी मैच हार गई।

Home / Sports / Other Sports / Pro kabaddi league : यू-मुंबा ने बेंगलुरु बुल्स को 32-29 से दी मात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो