Saina Nehwal ने कराची प्लेन क्रैश पर संवेदना प्रकट की, यूजर्स ने पूछा- मजदूरों के मरने का गम क्यों नहीं

By: Mazkoor

|

Updated: 23 May 2020, 08:15 PM IST

अन्य खेल

नई दिल्ली : शुक्रवार को पाकिस्तान में कराची हवाईअड्‌डे के पास पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का प्लेन क्रैश हो गया। इस विमान दुर्घटना में 95 से ज्यादा लोगों के मरने की खबर है। इस दुर्घटना पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) समेत कई बड़ी हस्तियों ने दुख जताया है। दुख जताने वालों में इसी साल जनवरी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वाइन करने वाली स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल (Saina Nehwal) भी शामिल हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस दुर्घटना में मरने वालों के लिए शोक संवेदना व्यक्त की। लेकिन उनका यह ट्वीट अधिकतर भारतीयों को पसंद नहीं आया।

ट्वीट कर नेहवाल ने दी शोक संवेदना

सायना नेहवाल ने ट्वीट कर कराची प्लेन क्रैश पर दुख जताया और मरने वालों के लि प्रार्थना की। उन्होंने लिखा कि पीआईए प्लेन क्रैश के बारे में सुनकर उन्हें बुरा लगा। उनकी गहरी गहरी संवेदना मरने वाले यात्रियों और केबिन क्रू परिवारों के साथ है। सायना नेहवाल ने इस ट्वीट में #karachiPlaneCrash का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है।

 

यूजर्स को आया गुस्सा

साइना के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स को गुस्सा आ गया। वह उन्हें सलाह देने लगे। इस आशय का रिप्लाई कई यूजर ने किया कि जब भारत के सड़कों पर भूख, बेबसी और लाचारी पर के कारण रोज मजदूर मर रहे हैं। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउल में उनकी हालत खराब है। इस पर तो आपको पोस्ट करते कभी नहीं देखा। बड़े लोगों को सड़कों पर मरने वाले मजदूर नहीं, सिर्फ बड़े लोगों के साथ जुड़ी दुर्घटनाए ही दिखाई देती है। वहीं कुछ यूजर ने कहा कि पाकिस्तान की किसी घटना पर पोस्ट करने से पहले यह देख लेना चाहिए कि अपने देश के लोगों के लिए आपने कितनी संवेदना जताई है। एक यूजर ने कहा कि बंगाल और ओडिशा में आया अम्पान तूफान जैसी बड़ी घटना भी नहीं दिखी, लेकिन पाकिस्तान के लिए पोस्ट करना याद रहा।

नेहवाल ने इसी साल ज्वाइन किया है भाजपा

बता दें कि सायना नेहवाल भारत की पहली बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने ओलंपिक में मेडल जीता है। इसके अलावा वह पहली शटलर हैं, जो विश्व बैडमिंटन रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंची। उन्होंने इसी साल जनवरी में राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की उपस्थिति में भाजपा ज्वाइन किया है। सायना के साथ उनकी बहन चंद्रान्शु ने भी भाजपा ज्वाइन किया है। भाजपा ज्वाइन करने के बाद इन दोनों ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा से मुलाकात भी की थी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।