scriptWWE का सबसे बड़ा मुकाबला, जिंदर महल और ब्रॉक लैसनर की भिड़ंत | jinder mahal calls out brock lesnar for fight in WWE | Patrika News

WWE का सबसे बड़ा मुकाबला, जिंदर महल और ब्रॉक लैसनर की भिड़ंत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2017 01:07:00 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

पेशेवर कुश्ती के लोकप्रिय इवेंट WWE में जिंदर महल और ब्रॉक लैसनर की भिड़ंत होने के चांस।

jinder mahal calls out brock lesnar

नई दिल्ली। पेशेवर कुश्ती का फेमस इवेंट है- डब्ल्यूडब्ल्यूई। डब्ल्यूडब्ल्यूई के दर्शकों को जल्द ही एक बड़ी फाइट देखने को मिल सकती है। इस फाइट में डब्ल्यूडब्ल्यूई के दो बड़े नाम आपस में भिड़ेंगे। स्टार परफार्मर जिंदर महल और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बीच यह फाइट होने की उम्मीद है। फाइट के लिए जिंदर महल ने लैसनर को खुली चुनौती दी है। लैसनर को ललकारते हुए महल ने कहा कि मैं दो बार रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा को हरा चुका हूं। मेरे लिए ब्लू ब्रांड में कोई बड़ा प्रतिद्वंदी नहीं है।

भारत में अमरीका से ज्यादा प्यार मिला – जिंदर
जिंदर महल हाल ही में भारत आए थें। भारत में बिताए अपने समय के बारे में जिंदर ने कहा कि भारत में उनका बेहतरीन स्वागत किया गया। जिंदर ने यह भी कहा कि मुझे अमरीका से ज्यादा भारत में प्यार मिला। महल ने इसके बाद कहा कि ब्रॉक लैसनर को चुनौती दी।

चैंपियन बनाम चैंपियन
एलान के बाद रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मेल्टजर द्वारा सर्वाइवर सीरीज के लिए महल और लैसनर के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन की रिपोर्ट को भी सही साबित किया। WWE इस मैच को इसलिए बुक कर रही है, क्योंकि सर्वाइवर सीरीज एक मल्टी ब्रांड पीपीवी है और इंटर ब्रांड मैच के लिए इसको बुक किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों फाइटरों के बीच का यह मुकाबला नॉन टाइटल मैच होगा।

जल्द होगा ऐलान
दोनों चैंपियनों के बीच यह पहला मौका होगा, जब दोनों एक-दूसरे के खिलाफ उतरेंगे। रैसलमेनिया 33 में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद लैसनर अबतक नहीं हारे हैं। जबकि दूसरी ओर बैकलैश पीपीवी में चैंपियन बनने के बाद महल भी बहुत कम ही हारे हैं। अब जब इन्हीं दोनों के बीच भिड़ंत होगा तो यह दुनिया को रियल सुपरपावर फाइटर मिलेगा। इस मुकाबले का आधिकारिक ऐलान जल्द ही किया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो