scriptजेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने कराई कोहनी की सर्जरी | Jawline Thrower Neeraj Chopra Knee Elbow Surgery | Patrika News

जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने कराई कोहनी की सर्जरी

Published: May 04, 2019 09:40:43 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

नीरज ने ट्वीट कर दी सर्जरी की जानकारी।
सर्जरी के कारण कई अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में नहीं ले पाएंगे भाग।
पिछले महिने अभ्यास के दौरान लगी थी चोट।

Neeraj Chopra

मुंबई। भारत के शीर्ष स्तरीय जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ( neeraj chopra ) की कोहनी की सर्जरी हुई है। सर्जरी के कारण ही नीरज के अब सितंबर में दोहा में होने वाली वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भाग लेने पर शंका के बादल मंडरा गए हैं।

कॉमनवेल्थ गेम्स और एशियन गेम्स के गोल्ड मेडलिस्ट 21 साल के नीरज चोट के कारण इस बार अंतर्राष्ट्रीय सीज़न का अधिकतर हिस्सा मिस करेंगे। अधिक चिंताजनक बात ये है कि नीरज जिस हाथ (दायां हाथ) से भाला फेंकते हैं, उनकी उसी हाथ की कोहली की सर्जरी है। ऐसे यह कहना बेहद कठिन है कि वे कितने दिन में पूरी तरह से रिकवर कर पाएंगे।

नीरज ने अस्पताल से किया ट्वीट

नीरज ने अस्पताल से ट्वीट किया और उसमें लिखा, “डॉ दिनशॉ पारदीवाला द्वारा मुंबई में कोहनी की सर्जरी की गई। भाला फेंकने से पहले कुछ महीने रिकवरी में लगेंगे। मुझे मजबूत वापसी की उम्मीद है। वापसी के लिए झटका लगना जरूरी है। भगवान आपको पहले की तुलना में बेहतर बनाना चाहते हैं।”

आपको बता दें कि हरियाणा के रहने वाले नीरज को गत माह एनआईएस पटियाला में ट्रेनिंग के दौरान चोट लगी थी। उस समय उन्हें खुद अंदाजा नहीं था कि उनकी चोट इतनी गंभीर हो सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो