scriptहॉकीः मलेशिया दौरे पर भारतीय महिला टीम की लगातार दूसरी जीत | Indian women's hockey team beat malaysia in the second match | Patrika News

हॉकीः मलेशिया दौरे पर भारतीय महिला टीम की लगातार दूसरी जीत

Published: Apr 07, 2019 10:39:16 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

पहले मैच में भारत मलेशिया को 3-0 से हराया था।
पांच मैचों की सीरीज़ खेलने मलेशिया गई है महिला हॉकी टीम।
साल 2019 में भारतीय महिला टीम का पहला विदेशी दौरा।

Lalremsi

कुआलालम्पुर। मलेशिया दौरे पर गई भारतीय महिला हॉकी टीम का शानदार प्रदर्शन लगातार दूसरे मैच में भी जारी रहा। भारतीय टीम ने दूसरे मैच में मलेशिया महिला हॉकी टीम पर गोलों की बारिश करते हुए उसे 5-0 के बड़े अंतर से हरा दिया।

भारतीय टीम की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है। इससे पहले उसने पहले मैच में भी मेजबान मलेशिया को 3-0 से हराया था। दूसरा मैच जीत टीम ने सीरीज़ में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम पांच मैचों की सीरीज़ खेलने के लिए मलेशिया दौरे पर गई हुई है। यह टीम का साल 2019 का पहला विदेशी दौरा है।

भारत ने पहले क्वार्टर में नवजोत के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बना ली। इसके बाद उसने दूसरे क्वार्टर में भी वंदना कटारिया और नवनीत द्वारा किए गए गोल की मदद से हाफ टाइम तक स्कोर 3-0 कर दिया।

इसके बाद तीसरा क्वार्टर गोल रहित रहा। वहीं मैच के चौथे और अंतिम क्वार्टर में लालरेमसियामी और निक्की द्वारा किए गए गोल की बदौलत भारत ने अपना स्कोर 5-0 तक पहुंचा दिया। इसके अलावा मैच में और कोई गोल नहीं हुआ और यह एकतरफा मुकाबला भारत के पक्ष में गया।

भारत की ओर से इन्होंने किए गोल-

भारतीय टीम के लिए इस मैच में पांच अलग-अलग खिलाड़ियों ने गोल दागे, ये गोल इस प्रकार रहे।

गोल (समय) – खिलाड़ी

पहला गोल (12वां मिनट) – नवजोत

दूसरा गोल (20वां मिनट) – वंदना कटारिया

तीसरा गोल (29वां मिनट) – नवनीत

चौथा गोल (54वां मिनट) – लालरेमसियामी

पांचवां गोल (55वां मिनट) – निक्की

खेल समाचार (Sports News)से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट. IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE IPL 2019 Match Score अपडेट तथा IPL Match Schedule के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो