script

आज बाड़मेर बंद का आह्वान, पुलिस-प्रशासन अलर्ट, पढिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Sep 06, 2018 10:02:49 am

https://www.patrika.com/barmer-news/

barmer news

barmer news

बाड़मेर. सर्व समाज की ओर से गुरुवार को एससी-एसटी एक्ट संशोधित बिल-2018 के विरोध में बाड़मेर बंद का आह्वान किया है। युवाओं ने बुधवार को शहर में व्यापारियों को पुष्प भेंट कर बाड़मेर बंद में सहयोग करने की अपील की। इसको लेकर बुधवार शाम कोतवाली थाने में व्यापारियों के साथ पुलिस-प्रशासन ने बैठक का आयोजन किया। यहां प्यापारियों ने स्वेच्छा से प्रतिष्ठा बंद रखने का आहन किया। एएसपी रामेश्वरलाल ने बताया कि शहर में पुलिस जाप्ता तैनात किया गया। मोबाईल पार्टीयां गश्त पर रहेगी।
एससी-एसटी एक्ट के संशोधन के विरोध में
बालोतरा. केन्द्र सरकार के अनुसूचित जाति जनजाति एक्ट संशोधन करने के विरोध में गुरुवार को देश व्यापी भारत बंद के आह्वान पर बालोतरा, सिवाना, समदड़ी सहित कस्बे व गांव बंद रहेंगे। इसमें शामिल लोग राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेंगे। एसटीएसी एक्ट में संशोधन व कालूड़ी प्रकरण के विरोध में गुरुवार को सर्वसमाज की ओर से नगर मेें रैली निकाली जाएगी। महेंद्र सिंह नारवा ने बताया कि छत्रियों के मोर्च से रवाना होकर रैली मुख्य मार्गों से होते हुए उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचेंगी। सभा के बाद एससी,एसटी एक्ट व कालूड़ी प्रकरण के विरोध में उपखंड अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेंगे। हितेंद्र सिलोर, थान सिंह डोली, कस्तूर सिंह कनोडिया आदि ने क्षेत्र के गांवों में ग्रामीणों से सम्पर्क कर उन्हें भाग लेने का निमंत्रण दिया।
सिवाना. एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में गुरुवार को सवर्ण व ओबीसी समाज की ओर से आयोजित भारत बंद के आह्वान पर सिवाना व मोकलसर बन्द रहेगा। बुधवार शाम पांच बजे रामदेव मन्दिर में आयोजित बैठक में विभिन्न समाजों के लोगों व व्यापारियों ने भाग लिया। सिवाना बन्द रखने का निर्णय लिया गया। प्रवक्ता सुरेंद्रसिंह पादरली ने बताया सुबह दस बजे सभी रामदेवरा मन्दिर में एकत्रित होंगे। एससी एसटी एक्ट के विरोध में राष्ट्रपति के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपेंगे।
समदड़ी. एससी एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में सवर्ण समाज की ओर से गुरुवार को आयोजित देश व्यापी भारत बंद के आह्वान पर समदड़ी कस्बा भी बन्द रहेगा । बुधवार शाम सवर्ण समाज की बैठक आयोजित हुई। इसमें विभिन्न संगठनों ने भाग लिया। बंद रखने का निर्णय लिया। इस मौके पर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना तहसील अध्यक्ष तरूणपालसिंह, हितेश खत्री, पीराराम घांची, बुदाराम, सुरेश सोनी, जितेन्द्र कुमार दवे, रामसिंह मौजूद थे। मायलावास. देश व्यापी भारत बंद के आह्वान पर गुरूवार को मायलवास बंद रहेगा। नरेन्द्रसिंह भायल ने बताया कि व्यापारियों ने बैठक आयोजित कर बंद करने का निर्णय लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो