scriptबैडमिंटन: श्रीकांत मलेशिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे, सिंधु को हार का सामना करना पड़ा | Badminton: Srikanth reached the quarter-finals of Malaysia Open | Patrika News

बैडमिंटन: श्रीकांत मलेशिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे, सिंधु को हार का सामना करना पड़ा

Published: Apr 05, 2019 03:05:32 am

Submitted by:

Mohit Saxena

कांत ने थाईलैंड के खोसिट फेटप्रदाब को हराया
क्वार्टर फाइनल में श्रीकांत का सामना चीन के चेन लोंग से होगा
सिंधु दक्षिण कोरिया की सुंग जी ह्यून से हार गईं

badminton

बैडमिंटन: श्रीकांत मलेशिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे, सिंधु को हार सामना करना पड़ा

कुआलालम्पुर। भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत ने गुरुवार को यहां मलेशियन ओपन के पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली जबकि पी.वी.सिंधु को महिला एकल वर्ग और प्रणव जेरी चोपड़ा और एन.सिक्की रेड्डी की जोड़ी को मिश्रित युगल वर्ग के दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा। श्रीकांत ने थाईलैंड के खोसिट फेटप्रदाब को सीधे गेमों में मात दी। भारतीय खिलाड़ी ने मुकाबले को 21-11, 21-15 से अपने नाम किया। यह मैच 32 मिनट तक चला। क्वार्टर फाइनल में श्रीकांत का सामना चीन के चेन लोंग से होगा, जिन्होंने थाईलैंड के ही कांटफोन वांगचारगोएन को मात दी।
सुंग जी ह्यून से हार कार सामना करना पड़ा

दूसरी ओर, सिंधु को गुरुवार को महिला एकल वर्ग के मुकाबले में दक्षिण कोरिया की सुंग जी ह्यून से हार का सामना करना पड़ा। ह्यून ने सिंधु को 21-18, 21-7 से मात दी। यह मुकाबला 42 मिनट तक चला। पहले हाफ में दोनों खिलाड़ियों में अच्छी टक्कर थी, लेकिन दूसरे गेम में सुंग पूरी तरह से रियो ओलम्पिक-2016 की रजत पदक विजेता पर भारी रही। मिश्रित युगल वर्ग में प्रणव-सिक्की को तीन गेम तक चले एक कड़े मुकाबले में मलेशिया की तान कियान मेंग और लेई पेयी जिंग की जोड़ी ने 15-21, 21-17, 21-13 से शिकस्त दी। भारतीय जोड़ी की मुकाबले में दमदार शुरूआत रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो