scriptमुठभेड़ के बाद खूंखार हुआ यूपी का यह बदमाश, देखते ही पुलिसकर्मियों पर भी चला देता है गोली | up police searched criminal his name of langada | Patrika News

मुठभेड़ के बाद खूंखार हुआ यूपी का यह बदमाश, देखते ही पुलिसकर्मियों पर भी चला देता है गोली

locationनोएडाPublished: Nov 14, 2018 03:15:27 pm

Submitted by:

virendra sharma

यूपी पुलिस के एनकाउंटर के दौरान घायल हुआ खूंखार बदमाश पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। फिलहाल यह घायल कुख्यात बदमाश लंगड़ा ताबड़तोड़ क्राइम की घटनाओं को अंजाम दे रहा है।

police

मुठभेड़ के बाद खूंखार हुआ यूपी का यह बदमाश, देखते ही पुलिसकर्मियों पर भी चला देता है गोली

नोएडा. यूपी पुलिस के एनकाउंटर के दौरान घायल हुआ खूंखार बदमाश पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। फिलहाल यह घायल कुख्यात बदमाश लंगड़ा ताबड़तोड़ क्राइम की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। यह बदमाश बाइक पर सवार होकर साथियों के साथ निकलता है। मौका पाकर रास्ते में लूट की वारदात को अंजाम देता है। अगर कोई विरोध करता है तो उसे गोली मार देता है। शातिर भी इतना है कि वह एक जगह ज्यादा समय नहीं रुकता है। माना जा रहा है कि इसके पास में अत्याधुनिक हत्यारों की कमी नहीं है।
फेस्टिव सीजन दीपावली से लगातार लूटपाट की घटना हो रही है। आए दिन बदमाश लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। साथ ही गोली चलाने से भी बदमाश नहीं चुके रहे। भैया दूज के दिन बदमाशों ने गाजियाबाद में लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गाजियाबाद के कविनगर इलाके का रहने वाला मनोज अपनी बहन को लेकर घर जा रहा था। उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया था। बाद में उसकी बहन से जूलरी लूट की कोशिश की थी। नोएडा के सेक्टर—34 में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बेटे अनिल शास्त्री के घर के सामने भाजपा नेता की पत्नी और मां से जूलरी लूट ली थी। वहीं फोर्टिस अस्पताल के पास बिल्डर और सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र में दो कारों पर फायरिंग की घटना सामने आई थी।
पिछले एक सप्ताह में नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद समेत अन्य जिलों में बाइक सवार बदमाशों ने कहर बरपाया है। जांच में सामने आया कि लगभग सभी घटनाओं को एक तरह से ही अंजाम दिया गया है। वारदात करने की स्टाइल से पुलिस मान रही है कि बदमाश लंगड़ा का गिरोह इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहा है। एसएसपी डॉक्टर अजयपाल शर्मा ने बताया कि कुछ वारदात को अंजाम देने का तरीका एक ही रहा है। तरीके को देखते हुए लग रहा है कि किसी एक हीी गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस की टीम बदमाशों को अरेस्ट करने में लगी है।
इतना है सनकी मार देता किसी को भी गोली

हालही बदमाश और गौतम बुद्ध नगर पुलिस के बीच में मुठभेड़ हो गई थी। मुठभेड़ के दौरान लंगड़ा नाम का बदमाश घायल हुआ था। यह तभी से पुलिसवालों के लिए चुनौती बना हुआ है। सुत्रों की माने तो पुलिसकर्मी भी इसे डरने लगे है। पुलिस की माने तो यह सनकी है और किसी को भी गोली मार देता है। हालही में पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हुई थी। बदमाश ने पुलिस पर भी फायरिंग कर दी थी।
अधिकारी भी ले रहे सीधे संज्ञान

दीपावली के बाद के साथ में गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर में तेजी के साथ में लूटपाट की घटनाओं में इजाफा हुआ है। बढ़ती घटनाओं को देखते हुए मेरठ रेंज के आईजी राजकुमार ने गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी समेत एसपी सिटी, एसपी क्राइम, एसपी ग्रामीण, 4 सीओ और कोतवाली प्रभारियों के साथ में मीटिंग की। आईजी राजकुमार ने बदमाश लंगड़ा के न पकड़े जाने पर नाराजगी जताई और सभी कोतवाली प्रभारियों और सीओ को खरी-खोटी सुनाई। आईजी ने एक्शन प्लान बनाकर कार्रवाई कर अपराधियों पर नकेेल कसने के निर्देश दिए है। सुत्रों की माने तो बदमाश के खौफ के चलते मेरठ रेंज के आईजी को नोएडा आना पड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो