विवादित बयान का VIDEO: सपा के मंत्री ने पीएम की तुलना रावण से की, कहा- पीएम ने तो अपनी बीवी को छोड़ दिया

  • मो.अब्बास ने कहा- रावण भी महिलाओं की इज्जत नहीं करता था और पीएम ने भी महिला का अनादर किया
मेरठ। मेरठ में समाजवादी पार्टी के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री मो. अब्बास ने राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथी के मौके पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दे डाला है। मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि पीएम मोदी लखनऊ रावण को मारने गए।

देखें वीडियो...


उन्होंने कहा कि रावण महिलाओं का सम्मान नहीं करता था लेकिन राम माहिलाओं के सम्मान और रक्षा करते थे। रावण महिलाओं का उत्पी​ड़न करता था उसके बारे में सब जानते हैं। इसी दौरान मंत्री अब्बास ने पीएम मोदी पर अप्रत्याक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि पीएम ने भी अपनी पत्नी को छोड़ रखा है। 


उन्होंने कहा कि क्या उनके आंसू जानते हैं। कौन माहिलाओं का सम्मान नहीं करता है ये सब जानते हैं। इतना ही नहीं अब्बास ने मोदी के साथ-साथ राहुल और माया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया, मायावती ने की शादी नहीं हुई और राहुल की होगी नहीं। अब्बास ने अप्रत्यक्ष रूप से रावण को महिलाओं का अपमान करने वाला बताते हुए पीएम को भी उसी श्रेणी में रख दिया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।