scriptबेखौफ बदमाशों ने कम्पनी में बोला धावा, करीब 3.50 लाख कैश लेकर फरार, घटना सीसीटीवी में कैद | Thieves stole money from company | Patrika News
नोएडा

बेखौफ बदमाशों ने कम्पनी में बोला धावा, करीब 3.50 लाख कैश लेकर फरार, घटना सीसीटीवी में कैद

Highlights -थाना सेक्टर-20 का मामला -पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी

नोएडाAug 22, 2020 / 02:46 pm

Rahul Chauhan

rahul-3.jpg
नोएडा। पुलिस के तमाम दावों के बावजूद नोएडा में अपराध कम नहीं हो रहा है। ताजा मामला में नोएडा के सेक्टर 8 इलाके में चोरों ने एक कम्पनी में धावा बोल दिया और वहां चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। चोरी की ये वारदात कपनी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी, सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह बेख़ौफ़ बदमाश कई घँटे कम्पनी में घूमते रहे है। कंपनी के मालिक की शिकायत सैक्टर 20 थाने ने चोरों की एफ़आईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है इस मामले महत्वपूर्ण इनपुट मिले मामले का जल्द खुलासा किया जयेगा।
नोएडा के सेक्टर 8 स्थित एसके फ़ूड इक्विपमेंट्स नाम की कंपनी के मालिक मो शाहिद ने बताया की देर रात चोरों ने खिड़की की रास्ते कम्पनी के धावा बोल दिया और वहां रखा करीब 3.50 लाख रुपए का कैश लेकर फरार हो गए, पूरी घटना कंपनी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। आप देख सकते हैं कि किस तरह दो चोर सीढ़ी लगा कर इस कंपनी में घुसते है और फिर एक चोर खिड़की की रास्ते कम्पनी के मुख्य ऑफिस में घुस जाता है,और कपनी के दफ्तर में मशीन सेल करने के बाद आए कैश पर हाथ साफ कर देता है, कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह ये चोर बेख़ौफ़ हो कर पूरे दफ्तर की छानबीन करता है और वहां रखा सारा कैश चोरी कर आराम से खिड़की से फरार हो जाता है।
एडिशनल डीसीपी रणविजय का कहना है मो शाहिद की शिकायत सैक्टर 20 थाने ने चोरो की एफ़आईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। एडीसीपी का दावा है इस मामले महत्वपूर्ण इनपुट मिले है, सीसीटीवी फुटेज में चोरों को इडेंटिफ़ाई कर लिया गया है, मामले का जल्द खुलासा किया जायेगा।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7vq11m?autoplay=1?feature=oembed

Home / Noida / बेखौफ बदमाशों ने कम्पनी में बोला धावा, करीब 3.50 लाख कैश लेकर फरार, घटना सीसीटीवी में कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो