scriptसपा ने किया दागियों से किनारा, नहीं मिलेगा कोई पद | samajwadi party guide line for dagi leaders | Patrika News

सपा ने किया दागियों से किनारा, नहीं मिलेगा कोई पद

locationनोएडाPublished: Mar 04, 2018 01:33:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

जिला और सभी प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी के चयन की प्रक्रिया शुरू

noida
नोएडा. समाजवादी पार्टी की ओर से मेरठ जिला और सभी प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। चयन के बाद सभी नाम प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव के पास भेजे जाएंगे। इसकी जानकारी देते हुए मेरठ के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने कहा है कि आलाकमान के निर्देशानुसार इस बार किसी भी दागी को कोई भी पद नहीं दिया जाएगा। उक्त बातें उन्होंने जेल रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित मासिक बैठक के दौरान कही।
यह भी पढ़ें

अजान के दौरान पीएम मोदी द्वारा भाषण रोके जाने पर

आजम खान ने दिया ये बड़ा बयान, देखें वीडियो-

जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह की अध्यक्षता तथा युवजन सभा जिलाध्यक्ष रिहानुद्दीन के संचालन में आयोजित हुई इस बैठक में जिलाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी हाईकमान से दस से ज्यादा आदेश प्राप्त हुए हैं। उन्होंने बताया कि जिला तथा 14 प्रकोष्ठों की नई कार्यकारिणी और सात विधानसभा के अध्यक्षों के नाम का चयन करके 15 मार्च तक मुख्यालय भेजा जाना है। प्रस्तावित व्यक्ति का आपराधिक, राजनीतिक तथा व्यक्तिगत समेत पूरा विवरण देना है। इस बार मानकों को पूरा न करने वाला कोई भी दागी व्यक्ति कोई भी पद प्राप्त नहीं कर पाएगा। शीघ्र ही बूथ कमेटी गठित करके उसकी सूचना भी हाईकमान को भेजी जाएगी।
यह भी पढ़ें

नहीं देखी होगी ऐसी होली, जहां डीएम से लेकर एसएसपी को फेंक दिया गया कीचड़ से भरे गहरे गड्ढे में, देखें वीडियो-

वहीं बैठक में उस समय असहज स्थिति पैदा हो गई जब खैरनगर वार्ड से टिकट मांगने वाले सरवर चौधरी ने शहर विधायक पर टिकट न देने का आरोप लगाया तथा शहर विधायक का विरोध करने की घोषणा कर दी। शाहिद पहलवान ने भी शहर विधायक पर चुनाव में विरोध करने का आरोप लगाया। हालांकि इन आरोपों पर किसी भी स्तर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। अतुल प्रधान ने सीरिया में बच्चों की हत्या की निंदा के साथ ही पूर्व जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह द्वारा आरएसएस का स्वयंसेवक बनने के लिए पार्टी पदाधिकारियों की उपेक्षा को जिम्मेदार बताया।

ट्रेंडिंग वीडियो