scriptबड़ी खबर: अमर सिंह ने मुलायम सिंह के मोदी प्रेम का खोला राज, चंद्रकला पर भी दिया बड़ा बयान | Rajyasabha MP Amar Singh Comment Over Mulayam Singh Namo Prem | Patrika News

बड़ी खबर: अमर सिंह ने मुलायम सिंह के मोदी प्रेम का खोला राज, चंद्रकला पर भी दिया बड़ा बयान

locationनोएडाPublished: Feb 14, 2019 04:01:06 pm

Submitted by:

sharad asthana

संसद में समाजवादी पार्टी के संस्‍थापक द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर सियासत गरमाई

amar SIngh

बड़ी खबर: अमर सिंह ने मुलायम सिंह के मोदी प्रेम का खोला राज, चंद्रकला पर भी दिया बड़ा बयान

नोएडा। संसद में समाजवादी पार्टी के संस्‍थापक द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर सियासत गरमा गई है। जहां सपा के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री आजम खान ने इसे मुलायम सिंह के मुंह से दिलवाया गया बयान बताया, वहीं मुलायम सिंह के पुराने साथ अमर सिंह ने इसको लेकर मुलायम सिंह यादव को नसीहत दी। इस दौरान उन्‍होंने आईएएस बी. चंद्रकला को लेकर भी बयान दिया।
यह भी पढ़ें

वैलेंटाइन डे के दिन इन जिलों में तेज बारिश के साथ पड़े ओले, दो दिन ऐसा ही रहेगा मौसम

कहा- मुलायम सिंह का क्‍या ठिकाना

मुलायम सिंह यादव के नमो प्रेम पर राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह्र ने कहा, उनको मैं बधाई देना चाहता हूं। उन्‍होंने मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनने की बात संसद में कही, लेकिन मुला‍यम सिंह का क्‍या ठिकाना। हमारे पुराने साथी हैं। ममता बैनर्जी के साथ पत्रकार वार्ता में प्रणब मुखर्जी का विरोध किया और फिर ममता के निकलते ही दूसरी पत्रकार वार्ता में उनका समर्थन किया। जब कल्‍याण सिंह के साथ थे तब कांग्रेस के पक्ष में चार सीट छोड़ने का ऐलान किया और बाद में उन चारों सीटों पर लखनऊ पहुंचते-पहुंचते प्रत्‍याशी का ऐलान कर दिया। राजीव गांधी के साथ अंतिम मुलाकात में उनका साथ निभाने का वचन दिया और उसी रात में राज्‍यपाल को जगाकर सरकार गिराने का काम कर दिया। मुलायम सिंह को खुद नहीं पता कि वह अगले पल क्‍या करेंगे। आज मोदी को प्रधानमंत्री बनने का आर्शीवाद दिया। दो दिन पहले मोदी विरोधी धरने में चंद्रबाबू नायडू के सम्मिलित हुए थे। मुलायम सिह कब विरोधी होंगे और कब समर्थन में, यह उनको ही पता है। वह दो नावों में सवारी करना बंद करें। पिछड़ों बीच में आज भी बची-खुची प्रतिष्‍ठा है। उसको देखते हुए वह ऐलान करें कि वह किसके साथ हैं।
यह भी पढ़ें

जयंत चौधरी ने गठबंधन में रालोद के शामिल होने पर किया बड़ा ऐलान, यूपी की इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

इसे भ्रम पैदा करने की कोशिश बताया

इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि ये सारे बयान एक भ्रम पैदा करने की कोशिश हैं। खनन मामले में भ्रष्‍टाचार में फंसी बी. चंद्रकला और नोएडा के पूर्व सीईओ रमारमण बच जाएं। इन दोनों ने मुलायम सिंह और मायावती के दिशानिर्देशन में भ्रष्‍टाचार किया है। इसके जरिए वह चाहते हैं मोदी कम से कम इस मामले में शांत रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो