महिला के साथ बंद कमरे में सिपाही कर रहा था गंदा काम, भीड़ ने दबोचकर किया ये हाल, देखें वीडियो

By: Nitin Sharma

Published On:
Aug, 09 2018 07:34 PM IST

 
  • सिपाही के साथ ही महिला की पुलिस ने बचार्इ जान

बागपत।बागपत में एक सिपाही ने वर्दी को शर्मसार कर दिया है।सिपाही को एक महिला के साथ आपत्ति जनक स्थिति में देखने पर ग्रामीणों ने हंगामा किया और सिपाही की जिमकर धुनाई कर डाली जबकि महिला ने पुलिस चैकी में धुसकर अपनी जान बचाई।मौके पर पहुंचे सीओ बागपत ने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया और सिपाही के खिलाफ कारवाई का आश्वासन दिया है।

सिपाही को रंगे हाथों पकड़ा आैर कर दिया ये हाल

घटना बागपत जनपद के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के अमीनगर सराय कस्बे की है। जहां पुलिस चौकी के करीब कुछ ही दुरी पर सिपाही की करतूत को लोगों ने पकडा है। बताया जा रहा है कुछ दिन पूर्व अमीनगर सराय पुलिस चौकी पर तैनात एक सिपाही जवाहर सिंह का कस्बे की एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला शादी शुदा है। इसके बारे में मोहल्ले वालों को कुछ जानकारी मिल गर्इ थी। लेकिन सिपाही का तबादला तेडा पुलिस चौकी पर हो गया था। लेकिन दोनों का प्यार बरकरार था। बुधवार को सिपाही महिला से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। लेकिन उसको मोहल्ले वालों ने देख लिया और औरतों को एकत्र कर बंद कमरे में उसे महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया। जिसके बाद लोगों ने उसकी धुनार्इ कर दी। वहीं महिला थाने जा पहुंची।

Published On:
Aug, 09 2018 07:34 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।