scriptकोर्ट में पेशी पर पहुंचे ‘सचिन’ को कार की वजह से पुलिस ने किया गिरफ्तार | police arrested criminal sachin from sonipat | Patrika News

कोर्ट में पेशी पर पहुंचे ‘सचिन’ को कार की वजह से पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनोएडाPublished: Sep 23, 2018 01:48:12 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

सचिन को सोनीपत से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह कार से कोर्ट की तारीख पर पेश होने गया था।

ग्रेटर नोएडा। पुलिस ने पूर्व जज के बेटे व महिला मित्र का अपहरण करके कार लूटने वाले एक बदमाश सचिन को सोनीपत से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह लूटी गई कार से कोर्ट की तारीख पर पेश होने गया था। वारदात में शामिल दूसरा आरोपी कपिल अभी भी फरार है। पुलिस ने आनंद शर्मा को भी गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है की पूर्व जज के बेटे व महिला मित्र को अगवा करने के बाद उन्हें आनंद के घर लेकर गए थे। जहां अधेड़ उम्र के आनंद शर्मा ने जज के बेटे की दोस्त से छेड़छाड़ की थी।
यह भी पढ़ें

रात में युवक के पास आया इस महिला का फोन, हैलो बोलते ही ‘थर-थर’ कांपने लगा

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी सचिन यूपी व हरियाणा से एक लाख के इनामी बदमाश मिंटू का छोटा भाई है। सचिन पर यूपी और हरियाणा में भी लूट के छह से अधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी 6 माह पूर्व ही 3 साल की सजा काट कर जमानत पर जेल से रिहा हुआ था। जबकि दूसरा आरोपी आनंद शर्मा भी हाल ही में हत्या के एक मामले में जमानत पर जेल से छूटकर आया है। जेल में ही तीनों की आपस में मुलाकात हुई थी। आनंद शर्मा पर आरोप है कि पूर्व जज के बेटे व महिला मित्र को अगवा करने के बाद उन्हें आनंद के घर लेकर गए थे। जहां अधेड़ उम्र के आनंद शर्मा ने जज के बेटे की दोस्त से छेड़छाड़ की थी।
यह भी देखें : अॉनर किलिंग में दो गिरफ्तार, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि 12 सितंबर को नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र स्थित शारदा विश्वविद्यालय से निकलते समय झारखंड के सेवानिवृत जज के बेटे विशाल, सौरभ और एक महिला मित्र को बदमाशों ने उनकी ही कार में बंधक बनाकर अपहरण कर लिया था। आरोपी सचिन व कपिल पीड़ितों को अगवा करने के बाद उन्हें आनंद के घर लेकर गए थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने अपहरण कर पीड़ित युवती के एटीएम कार्ड से तुस्याना के एक एटीएम बूथ से रुपये निकाले थे। इन रुपयों से बदमाशों ने बीयर खरीदकर पी थी और कार में पेट्रोल भी डलवाया था। पुलिस का कहना है कि मामले में साकीपुर निवासी कपिल अभी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो